बड़ी ख़बरें
अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कपआखिरकार यूपी में पकड़ी गई झारखंड-बिहार के रियल लाइफ वाली ‘बंटी-बबली’ की जोड़ी, फेरों के फंदे में फांसकर 35 अफसर व कारोबारियों से ठगे 1.16 करोड़ की नकदी

Agra में लव जिहाद का हाई प्रोफाइल मामला, रिटायर्ड IAS की बेटी के साथ धर्म बदलकर की शादी

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, लव जिहाद का जिन्न भी बोतल से बाहर का रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि देशभर में नाम बदलकर, मुस्लिम युवक हिन्दू लड़कियों से शादी कर रहे हैं… ये मामले उत्तर प्रदेश में काफी ज्यादा है. मगर, चुनाव नजदीक आते ही ऐसे मामलों का रोज सामने आना भी कुछ संकेत देता है. बहरहाल, ताजा मामला आगरा से सामने आया है… जो बड़ा ही हाईप्रोफाइल है. दरअसल, लखनऊ के मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर एक पूर्व आइएएस अधिकारी की बेटी से साल 2010 में शादी कर ली. ये शादी आर्य समाज पद्धति से की गई. शादी एक साल बाद जब लड़की को असलियत पता चली तो उसके होश उड़ गए. पर वो करती भी तो क्या करती. शादी हो चुकी थी, घर बस चुका था, सो लड़की ने लड़के की बात मानकर अपने भी धर्म परिवर्तन का फैसला मान लिया. इसके लिए लड़की को अजमेर ले जाकर धर्म परिवर्तन कराया गया. लेकिन, जैसे-जैसे समय बीतता गया लड़की पर शारीरिक और मानसिक अत्याचार बढ़ते गए. आखिरकार लड़की का सब्र जवाब दे गया. और उसने आगरा के सदर बाजार थाने में मामला दर्ज करा दिया।
एफआईआर के मुताबिक साल 2010 में महिला एक पार्टी में लखनऊ गई थी… जहां उसकी मुलाकात लखनऊ के राजाजी पुरम ताल कटोरा निवासी आरिफ हाशमी से हुई… आरिफ ने अपना नाम आदित्य आर्य बताया… और खुद को टिंबर का बड़ा कारोबारी बताया… तभी से वो किसी न किसी बहाने आगरा में महिला के घर आने जाने लगा… एक दिन किसी पार्टी में आरोपी ने महिला के टीका लगाते हुए योजनाबद्ध तरीके से फोटो खिंचा लिया… जिसमें वह मांग भरता दिखाई दे रहा है… इस फोटो से बदनाम करने का डर दिखाकर उसने लड़की पर दबाव बनाकर उससे हिन्दू रिति रिवाज से शादी कर ली… एक साल बाद असली नाम आरिफ हाशमी पता चलने पर दबाव बनाकर उसका भी धर्म परिवर्तन करा दिया… तभी से आरोपी लगातार महिला का शारीरिक, मानसिक और आर्थिक शोषण करता रहा… वहीं, आरोपी आरिफ ने पुलिस के सामने दो युवतियों को लव जिहाद के जाल में फंसाने की बात स्वीकारी है… जबकि, छानबीन में पुलिस को जानकारी मिली है कि वो अब तक करीब पांच से छह युवतियों को लव जिहाद में फंसा चुका है… आरोपी युवक राजनीति में भी अच्छी पकड़ रखता है… उसके सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव और आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के साथ भी फोटो हैं। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी युवक को जेल भेज दिया है… साथ ही मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

Related posts

2 comments

brajesh July 5, 2021 at 3:01 pm

bahut shandar

Reply
brajesh July 5, 2021 at 3:02 pm

shandar

Reply

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities