ब्रेकिंग
Gaziabad: 30 सितम्बर के बाद नहीं चलेंगी ये गाड़ियां, देना होगा भारी जुर्मानाUrvashi Rautela लॉन्ग बॉडीकोन गाउन में आई नजर, फैंस का चकराया सिरAgra: संदिग्ध परिस्थितियों में क्लीनिक संचालक डॉक्टर लापता, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंकाAyodhya: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का किया अनावरणSitapur: पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयन्ती पर गरीब कल्याण किसान मेले का हुआ आयोजनSiddharthnagar: पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर किसान कल्याण मेले का हुआ आयोजनपं. दीनदयाल उपाध्याय ने राष्ट्र निर्माण के लिए अपना जीवन किया समर्पित: पीएम मोदीगुरू से लाखों ले उड़े चेले, अंधविश्वास में ठगी गई महिला टीचरपीएम मोदी और सीएम योगी समेत कई नेतायों ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर दी श्रद्धांजलिMathura: दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

शाहजहांपुर: मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे 3 आरोपी गिरफ्तार, 11 करोड़ की अफीम बरामद

मोहम्मद शान, शाहजहांपुर

शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक एस आनंद के निर्देशन में मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ कड़ा अभियान चलाया हुआ है. इसी अभियान के तहत पुलिस ने अंतर्जनपदीय गिरोह के तीन अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये सभी झारखंड से हरियाणा अफीम की तस्करी कर रहे थे. मामला थाना चौक कोतवाली के बरेली मोड़ हाईवे का है. जहां एस पी एस आनंद को सूचना मिली की झारखंड से हरियाणा के लिए बड़ी मात्रा में मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है. और एक कार अफीम की सप्लाई के लिए निकली है. इस सूचना पर एसपी आनंद ने एसओजी और चौक कोतवाली पुलिस को तैनात कर चेकिंग अभियान चलाया. जिसमें पुलिस ने कार में बैठे तीन तस्कर तरसेम, सोनू और असर को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने इनके पास से 11 करोड़ की अफीम,  2 लाख 37 हजार रुपए, 1 कार, 18 एटीएम और आधार कार्ड बरामद किये हैं. बताया जा रहा है कि इस गिरोह के 2 सदस्य तरसेम और सोनू हरियाणा के रहने वाले हैं जबकि तीसरा शाहजहांपुर के ही कांट का रहने वाला है. बरामद अफीम झारखंड से हरियाणा के लिए ले जाई जा रही थी. फिलहाल पुलिस इस गिरोह के सदस्यों से कड़ी पूछताछ कर गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश कर रही है.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities