ब्रेकिंग
ताजनगरी में पुलिस ने जबरन उठाया किसानों का धरनास्कूल बना स्वीमिंग पूल, हेड मास्टर ने प्रधान को दोषी ठहरायाअंधविश्वास ने ली महिला की जान, नहीं मिला उपचारभारतीय संस्कृति सारे विश्व में निराली है : संघ संपर्क प्रमुख रामलालनरेंद्र गिरि का शव फांसी पर था तो कैसे चलता रहा पंखा? चौंकाने वाला वीडियो आया सामनेEtah: भारत से गए पाकिस्तानियों के नाम अभी भी दर्ज है जमीन, प्रशासन ने की कार्रवाईSiddharthnagar : हॉस्पिटल में हुई चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस ने पांच चोरों को धरदबोचाएटा: खुलेआम अवैध शराब बिक्री करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी गिरफ्तारकुछ कहूं…लोकतंत्र में बाबूराज…आखिर ? अनिच्छा से पंच तत्व में विलीन हुए महंत नरेंद्र गिरि

हमीरपुर: पटाखा बनाते समय हुआ भीषण विस्फोट, मकान हुआ धराशायी

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

काजल कश्यप,  हमीरपुर

यूपी के हमीरपुर जिले में एक लाइसेंसी विस्फोटक बनाने के दौरान विस्फोट हो गया. इस दौरान घटना में मकान धरासाई हो गया और पटाखा बनाने वाले 2 भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. और जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरापुर मोहल्ले का यह मामला है. जहां के निवासी राजकुमार गुप्ता के पास विस्फोटक बनाने का लंबे अर्से से लाइसेंस है और संगम मार्ग पर एक कमरा बनाकर वहां विस्फोटक का काम करते थे. आज जब वहां बृजेन्द्र गुप्ता और ज्ञानेंद्र गुप्ता विस्फोटक बना रहे थे. तभी अज्ञात कारणों के चलते वहां विस्फोट हो गया. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया और मकान भी धराशायी हो गया है. इस विस्फोट में दोनों भाई ब्रजेन्द्र गुप्ता और राजेंद्र गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए है। सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहाँ उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर किसी तरह से काबू पाया है. स्थिति सामान्य हो गई है। अब इस मामले में पुलिस ने आगे कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities