ब्रेकिंग
ताजनगरी में पुलिस ने जबरन उठाया किसानों का धरनास्कूल बना स्वीमिंग पूल, हेड मास्टर ने प्रधान को दोषी ठहरायाअंधविश्वास ने ली महिला की जान, नहीं मिला उपचारभारतीय संस्कृति सारे विश्व में निराली है : संघ संपर्क प्रमुख रामलालनरेंद्र गिरि का शव फांसी पर था तो कैसे चलता रहा पंखा? चौंकाने वाला वीडियो आया सामनेEtah: भारत से गए पाकिस्तानियों के नाम अभी भी दर्ज है जमीन, प्रशासन ने की कार्रवाईSiddharthnagar : हॉस्पिटल में हुई चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस ने पांच चोरों को धरदबोचाएटा: खुलेआम अवैध शराब बिक्री करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी गिरफ्तारकुछ कहूं…लोकतंत्र में बाबूराज…आखिर ? अनिच्छा से पंच तत्व में विलीन हुए महंत नरेंद्र गिरि

Azamgarh: सार्क फाउंडेशन ने किया खिलाड़ियों का सम्मान, मौजूद रही मैरी कॉम

सार्क फाउंडेशन ने आजमगढ़ जिले के खेल और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया. जिसमें जिले के प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के किक बॉक्सिंग और जूडों के खिलाड़ी शामिल हुए. इन खिलाड़ियों ने महिलाओं और बेटियों को आत्मरक्षा के गुर सिखाए. वहीं, कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर वर्ल्ड चैंपियन महिला मुक्केबाज मैरी कॉम और इंडियन व्यूमेन बॉक्सिंग टीम के कोच श्री छोटे लाल यादव जी शामिल हुए.

इसी के साथ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मशहूर भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ भी मौजूद रहे. खुद एशियाई बॉक्सिंग चैंपियन रहे कोच छोटे लाल यादव ने देश में खेलों के प्रति बढ़ते लगाव और खिलाड़ियों को मिल रहे सम्मान और सुविधाएं पर खुशी जताई. इसके लिए उन्होंने बीजेपी सरकार की तारीफ की. साथ ही कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी और खेल मंत्री खुद सभी एथलीट्स और स्टाफ के साथ बात करते हैं उसकी वज़ह से सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलता है. वहीं, छोटे लाल ने भारत सरकार के खेलों इंडिया  प्रोग्राम की भी जमकर तारीफ की और कहा कि ऐसे प्रोग्राम की वजह से खिलाड़ियों ने काफी कुछ हासिल किया है. उन्होंने कहा मैं सार्क फॉउंडेशन के श्री राहुल राय जी को धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे बुलाया और मुझे आजमगढ़ जिले के यहां मौजूद सभी खिलाड़ियों का सम्मान करने का मौका मिला. वहीं, भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने खेलों को प्रोत्साहन देने के लिए सार्क फाउंडेशन के इस सम्मान समारोह की तारीफ की. और संस्थापक राहुल राय को संस्था द्वारा भविष्य में इस प्रकार के कार्यों के आयोजन पर हर संभव सहयोग देने की बात कही.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities