ब्रेकिंग
ताजनगरी में पुलिस ने जबरन उठाया किसानों का धरनास्कूल बना स्वीमिंग पूल, हेड मास्टर ने प्रधान को दोषी ठहरायाअंधविश्वास ने ली महिला की जान, नहीं मिला उपचारभारतीय संस्कृति सारे विश्व में निराली है : संघ संपर्क प्रमुख रामलालनरेंद्र गिरि का शव फांसी पर था तो कैसे चलता रहा पंखा? चौंकाने वाला वीडियो आया सामनेEtah: भारत से गए पाकिस्तानियों के नाम अभी भी दर्ज है जमीन, प्रशासन ने की कार्रवाईSiddharthnagar : हॉस्पिटल में हुई चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस ने पांच चोरों को धरदबोचाएटा: खुलेआम अवैध शराब बिक्री करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी गिरफ्तारकुछ कहूं…लोकतंत्र में बाबूराज…आखिर ? अनिच्छा से पंच तत्व में विलीन हुए महंत नरेंद्र गिरि

जौनपुर: न्याय के लिए भटक रही है बिस्मिलाह खां की नातिन

जौनपुर मनीष श्रीवास्तव

Uttar Pradesh के jaunpur में गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ नहीं मिल पा रहा है. आपको बता दें, कि गैंगरेप पीड़िता मशहूर शहनाई वादक बिस्मिलाह खान की नातिन हैं। इस दौरान पीड़िता इंसाफ के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर Lucknow और jaunpur के अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा चुकी है लेकिन उसे न्याय नहीं मिल रहा है। दरअसल, साल 2019 में शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खां की नातिन के साथ गैंगरेप की वारदात हुई थी। सामूहिक बलात्कार करने वाले 4 अपराधी बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गे बताए जा रहे हैं। पीड़िता CM Yogi से चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुहार लगा रही है, लेकिन उसे न्याय नहीं मिल पा रहा है.

यह मामला जौनपुर नगर कोतवाली क्षेत्र का है. ये चारों अपराधी चित्रकूट जेल में पिछले दिनों गैंगवार में मारे गए मेराज के साथी बताये जा रहे हैं. पीड़िता ने अपने मोहल्ले के ही हसन जमाल, हसन कमाल, हसन फराज, हसन जाहिद पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. वहीं, पीड़िता का आरोप है कि पुलिस आरोपियों का ही साथ दे रही है.

सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता ने सीएम योगी के जनता दरबार में पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है. उसने कहा कि ‘मुझको लगातार जान से मारने और एसिड अटैक की धमकियां मिल रही हैं. आखिर मेरी प्रतिष्ठा को कलंकित करने वालों को कब जेल भेजा जाएगा. साथ ही कहा कि घटना के बाद कोर्ट से NBW जारी होने के बाद भी आरोपी बिना किसी डर के घूम रहे हैं. उनको गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है. वहीं, सीएम योगी ने दिलासा दिलाते हुए कहा कि आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities