ब्रेकिंग
Auraiya: पिछड़ों को मंत्री बनाना भाजपा की चाल- त्रिवेणी पालTEAM INDIA का नया कोच: मुख्य कोच पद के लिए द्रविड़ ने किया आवेदनप्रमोशन में रिजर्वेशन मामला: केंद्र और राज्य सरकारों की दलीलें पूरी, सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसलाSiddharthnagar: बिजली के खंभे से गिरने पर विद्युत कर्मचारी की मौत, नाराज लोगों ने दिया धरनाAuraiya: राजा भैया ने किया रोड शो, विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में भरा जोशइस शहर को कहा जाता है विधवा महिलाओं की घाटीAgra: बच्चों से भरी वैन के गड्ढे में गिरने से हुआ हादसाJhansi: युवा मोर्चा की जिला झाँसी महानगर कार्यसमिति की बैठक हुई सम्पन्नHamirpur: NH34 पर अतिक्रमण हटाने पहुंची कंपनी, विधायक ने मांगी मोहलतAyodhya: पांचवे दीपोत्सव को भव्य बनाने के लिए अवध यूनिवर्सिटी में तैयारी शुरू

राजनीतिक अटकलों के बीच पीएम मोदी से मिले सीएम मनोहर लाल

राजनीति संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मुलाकात की। यह मुलाकात करीब एक घंटे तक चली. इस मुलाकात को बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। राज्य में किसान संगठनों का आंदोलन और राजनीतिक नियुक्तियां दो बड़े राजनीतिक मुद्दे हैं। इन मुद्दों को लेकर सीएम मनोहर लाल पीएम मोदी से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिल चुके हैं।

बताया जा रहा है कि इन मुद्दों को लेकर सीएम मनोहर लाल ने इस बार पीएम मोदी से विस्तारपूर्वक वार्ता कर ली है। स्टेट कैबिनेट में दो पद खाली हैं। इनमें से एक पर बीजेपी और दूसरे पर गठबंधन सरकार की सहयोगी जननायक जनता पार्टी के विधायक को मंत्री बनाया जाना है। मुख्यमंत्री अपने पिछले कार्यकाल की तरह मंत्रिमंडल में कुछ बदलाव भी करना चाहते हैं। इसके लिए वे केंद्रीय गृहमंत्री, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ पार्टी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष की मौजूदगी में भी दो बार बातचीत कर चुके हैं। मंत्रिमंडल बदलाव के साथ ही भाजपा-जजपा के नेताओं की बोर्ड और निगम के चेयरमैन पदों पर भी नियुक्तियां होनी हैं। 

आपको बता दें कि सीएम ने पीएम मोदी को अपनी मुलाकात के जरिए विस्तृत विवरण दे दिया है। शुक्रवार तक सीएम दिल्ली में ही रहेंगे। इस दौरान वे शाह और नड्डा से भी मिल सकते हैं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities