ब्रेकिंग
Gaziabad: 30 सितम्बर के बाद नहीं चलेंगी ये गाड़ियां, देना होगा भारी जुर्मानाUrvashi Rautela लॉन्ग बॉडीकोन गाउन में आई नजर, फैंस का चकराया सिरAgra: संदिग्ध परिस्थितियों में क्लीनिक संचालक डॉक्टर लापता, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंकाAyodhya: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का किया अनावरणSitapur: पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयन्ती पर गरीब कल्याण किसान मेले का हुआ आयोजनSiddharthnagar: पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर किसान कल्याण मेले का हुआ आयोजनपं. दीनदयाल उपाध्याय ने राष्ट्र निर्माण के लिए अपना जीवन किया समर्पित: पीएम मोदीगुरू से लाखों ले उड़े चेले, अंधविश्वास में ठगी गई महिला टीचरपीएम मोदी और सीएम योगी समेत कई नेतायों ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर दी श्रद्धांजलिMathura: दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

अयोध्या: पोस्टर विवाद में AIMIM बैकफुट पर, अयोध्या को लिखा था फैज़ाबाद

अनिल निषाद, अयोध्या

अयोध्या के रुदौली क्षेत्र में 7 सितंबर को चुनावी सम्मेलन करने पहुंच रहे AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के आगमन पर क्षेत्र में लगाए गए पोस्टर में अयोध्या की जगह फैजाबाद का नाम लिखे जाने के विवाद पर संगठन को वैकफुट पर आना पड़ा है. ओवैसी के दौरे को लेकर लगाए गए पोस्टर पर अब फैजाबाद की जगह अयोध्या लिख दिया गया है. पहले लगे पोस्टरों पर अयोध्या के संत ही नहीं मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी आपत्ति जताई थी। एक बार फिर से तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने ओवैसी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ओवैसी के बयान हमेशा नफरत भरे होते हैं।

ओवैसी देश के संविधान और अदालत को नहीं मानता है। देश में नफरत की राजनीति करना चाहता है। हिन्दू-मुस्लमान को लड़ाकर लोगों की हत्या करना चाहता है। ओवैसी दूसरा जिन्ना बनना चाह रहे हैं, जो असंभव है। हिंदुस्तान में रहकर हिंदुस्तान को गाली देना हम बर्दाश्त नही करेंगे। वहीं, दूसरी ओर ओवैसी पोस्टर विवाद पर बाबरी मस्जिद विवाद के पूर्व पक्षकार इकबाल आंसरी ने कहा कि अयोध्या जैसी पूरी दुनिया में कोई जगह नहीं है। ये धर्म की नगरी अयोध्या है।

अयोध्या नाम लेने से लोगों के पाप धुलते हैं। अयोध्या की जगह फैज़ाबाद लिखना ओवैसी की हिन्दू-मुस्लिम को भड़काने की चाल है। अयोध्या को भूलने वाले को ऊपर वाला भी भूल जाता है। सुबह का भूला शाम को घर आया अच्छी बात है। उन्होंने मुसलमानों से अपील की कि हिन्दू-मुसलमानों की राजनीति करने वालो से दूर रहे और अच्छे लोगों का साथ दे. ओवैसी को हैदराबाद छोड़ यूपी में राजनीति नही करनी चाहिए। यूपी में उनकी जरूरत नहीं है। मुसलमान होशियार है किसका साथ देना है वह अच्छे से जानते हैं। पूरी दुनिया जानती है कि ओवैसी यूपी में बहुत पीछे हैं। हालांकि ओवैसी ने पोस्टर में भूल सुधार कर ली है, लेकिन राम मंदिर पर की गई बयानबाजी पर उन्होंने एतराज जताया।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities