ब्रेकिंग
Gaziabad: 30 सितम्बर के बाद नहीं चलेंगी ये गाड़ियां, देना होगा भारी जुर्मानाUrvashi Rautela लॉन्ग बॉडीकोन गाउन में आई नजर, फैंस का चकराया सिरAgra: संदिग्ध परिस्थितियों में क्लीनिक संचालक डॉक्टर लापता, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंकाAyodhya: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का किया अनावरणSitapur: पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयन्ती पर गरीब कल्याण किसान मेले का हुआ आयोजनSiddharthnagar: पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर किसान कल्याण मेले का हुआ आयोजनपं. दीनदयाल उपाध्याय ने राष्ट्र निर्माण के लिए अपना जीवन किया समर्पित: पीएम मोदीगुरू से लाखों ले उड़े चेले, अंधविश्वास में ठगी गई महिला टीचरपीएम मोदी और सीएम योगी समेत कई नेतायों ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर दी श्रद्धांजलिMathura: दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

Hamirpur: मिठाई की दुकान में लगी आग, करीब डेढ़ लाख रुपये का हुआ नुकसान

काजल कश्यप, हमीरपुर

Hamirpur: जरिया थानाक्षेत्र के कछवाकला गांव में अराजकतत्वों ने मिठाई की दुकान में आग लगा दी। इस दौरान घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू। सूत्रों के अनुसार, आग से करीब डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हो गया है।

वहीं, कछआकला गांव निवासी बृजेंद्र लोधी ने जानकारी दी है कि जरिया-पवई लिंक मार्ग पर कछवा मोड़ के पास सड़क किनारे मिठाई की दुकान किए हैं। जिससे उनके परिवार का भरण पोषण होता था। उन्होंने बताया सोमवार को दुकान बंद कर घर चले गए थे। रात के समय अराजकतत्वों ने दुकान में आग लगा दी।

दुकान में सो रहे उनके पिता आशाराम लोधी ने बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। गांव वालों की सहायता से आग बुझाने का प्रयास किया,  लेकिन सफल नहीं हुए। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मी प्रेम ने आग पर काबू पाया। वहीं, दुकानदार ने बताया दुकान में रखा नमकीन, गुटखा, सिलिंडर, काउंटर समेत करीब डेढ़ लाख का नुकसान हुआ है। थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities