ब्रेकिंग
लड़की के साथ अश्लील फोटो का डर रहा मौत की वजह, सुसाइड नोट से उजागर हुए कई राजSitapur: तेज बारिश के चलते गिरी दीवार, मलबे में दबे पति-पत्नी समेत पांचSiddharthnagar: पूर्व प्रधान ने धोखाधड़ी से हड़पी सरकारी रकम, कागजों में पूरे दिखाए निर्माण कार्यऔरैया: बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई की पिटाईMahoba: अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, जिला प्रशासन ने चलाई बड़ी मुहिमनरेंद्र गिरि मामले में सीबीआई जांच के लिए याचिका दायर, हो सकती है अधिकारियों से पूछताछमहंत नरेंद्र गिरि के मौत के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: सीएम योगीमहंत की डेथ मिस्ट्री में कई राज,सपा के पूर्व मंत्री से लेकर बिल्डर तक जुड़े है तार  सऊदी विदेश मंत्री ने पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान तालिबानी हुकूमत पर की चर्चादेखिए कैसे संतों की मौतों से भरा रहा है निरंजनी अखाड़े का इतिहास, बेशुमार दौलत रही मौतों की वजह

ईशान ख़ट्टर की फ़िल्म ‘पिप्पा’ का फ़र्स्ट लुक हुआ जारी

बॉलीवुड फ़िल्मकारों के लिए भारत-पाकिस्तान के बीच हुआ 1971 का युद्ध कहानियों का सार है। इस युद्ध के अधार पर कई फ़िल्में आ चुकी हैं. इसी क्रम में 1971 के युद्ध से निकली एक कहानी में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नज़र आएंगे। फ़िल्म का नाम है पिप्पा, जिसका फ़र्स्ट लुक आज जारी किया गया. साथ ही शूटिंग शुरू होने की भी घोषणा हुई। 

ईशान खट्टर अभिनीत इस फ़िल्म का पहला शेड्यूल अमृतसर में शुरू किया गया है। ईशान खट्टर ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसमें ईशान एक टैंक पर चढ़े हुए दिखाई दे रहे हैं। पिप्पा टाइटल के साथ 1971: ए नेशन कम्स ऑफ एज टैगलाइन लिखी है। अमृतसर में शूटिंग का पहला शेड्यूल चल रहा है। शूटिंग का श्रीगणेश ब्रिगेडियर मेहता ने ख़ुद क्लैप देकर किया, जिनका रोल ईशान निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजा कृष्ण मेनन कर रहे हैं, जबकि निर्माण आरएसवीपी और रॉय कपूर कर रहे हैं।

पिप्पा एक्शन से भरपूर पहली ऐसी वार फ़िल्म है, जो दिग्गज फौजी ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘द बर्निंग चाफीज़’ पर आधारित है। एआर रहमान इस फ़िल्म का संगीत रहे रहे हैं। ईशान खट्टर ‘पिप्पा’ में ब्रिगेडियर मेहता के किरदार में दिखाई देंगे, जो 45वीं कैवलरी टैंक स्क्वॉड्रन का भाग रहे थे। उन्होंने अपने भाई-बहनों के साथ 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्व की ओर से मोर्चा संभाला था।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities