ब्रेकिंग
लड़की के साथ अश्लील फोटो का डर रहा मौत की वजह, सुसाइड नोट से उजागर हुए कई राजSitapur: तेज बारिश के चलते गिरी दीवार, मलबे में दबे पति-पत्नी समेत पांचSiddharthnagar: पूर्व प्रधान ने धोखाधड़ी से हड़पी सरकारी रकम, कागजों में पूरे दिखाए निर्माण कार्यऔरैया: बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई की पिटाईMahoba: अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, जिला प्रशासन ने चलाई बड़ी मुहिमनरेंद्र गिरि मामले में सीबीआई जांच के लिए याचिका दायर, हो सकती है अधिकारियों से पूछताछमहंत नरेंद्र गिरि के मौत के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: सीएम योगीमहंत की डेथ मिस्ट्री में कई राज,सपा के पूर्व मंत्री से लेकर बिल्डर तक जुड़े है तार  सऊदी विदेश मंत्री ने पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान तालिबानी हुकूमत पर की चर्चादेखिए कैसे संतों की मौतों से भरा रहा है निरंजनी अखाड़े का इतिहास, बेशुमार दौलत रही मौतों की वजह

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया एटा का दौरा, जेलसर की घुंघरू घंटी उद्योग का किया निरीक्षण

उत्तर-प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने एटा जनपद का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने एक जिला, एक उत्पाद के तहत चयनित जेलसर की घुंघरू घंटी उद्योग का निरीक्षण किया और मौजूद चेयरमैन विकास मित्तल से विस्तृत जानकारी प्राप्त की। वहीं, उन्होंने कासिमपुर आंगनवाड़ी केंद्र पर पहुंचकर आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. साथ ही प्रगतिशील किसान कायम सिंह की कृषि के क्षेत्र में किये जा रहे कार्यों को देखा.

जलेसर तहसील सभागार में महामहिम राज्यपाल महोदया द्वारा टीबी से ग्रसित बच्चों को फल वितरित किए गए तथा गोद लेने वाले एनजीओ सहित अन्य लोगों को सम्मानित किया गया. इस अवसर पर जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल, एसएसपी उदय शंकर सिंह, मुख्य विकास अधिकारी डॉ अवधेश कुमार बाजपेई, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व सुनील कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन विवेक कुमार मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह, सीएमओ डॉ उमेश कुमार त्रिपाठी, उप जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह, डीडीओ एसएन सिंह कुशवाह, डिप्टी कलेक्टर विवेक राजपूत, आरके त्यागी, क्षेत्राधिकारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल एवं अन्य संबंधित अधिकारी और कर्मचारी गण मौजूद रहे.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities