ब्रेकिंग
ताजनगरी में पुलिस ने जबरन उठाया किसानों का धरनास्कूल बना स्वीमिंग पूल, हेड मास्टर ने प्रधान को दोषी ठहरायाअंधविश्वास ने ली महिला की जान, नहीं मिला उपचारभारतीय संस्कृति सारे विश्व में निराली है : संघ संपर्क प्रमुख रामलालनरेंद्र गिरि का शव फांसी पर था तो कैसे चलता रहा पंखा? चौंकाने वाला वीडियो आया सामनेEtah: भारत से गए पाकिस्तानियों के नाम अभी भी दर्ज है जमीन, प्रशासन ने की कार्रवाईSiddharthnagar : हॉस्पिटल में हुई चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस ने पांच चोरों को धरदबोचाएटा: खुलेआम अवैध शराब बिक्री करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी गिरफ्तारकुछ कहूं…लोकतंत्र में बाबूराज…आखिर ? अनिच्छा से पंच तत्व में विलीन हुए महंत नरेंद्र गिरि

गुजरात सरकार ने राज्य के पेंशनरों और कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा

गुजरात सरकार ने राज्य के पेंशनरों और कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। इस दौरान सरकार ने महंगाई भत्ता 11 प्रतिशत बढ़ा दिया है। 1 जुलाई से कर्मचारियों को कुल 28 प्रतिशत डीए दिया जाएगा। 

आपको बता दें कि मौजूदा समय में गुजरात के सरकारी कर्मचारियों और पेंशनरों को मूल वेतन या पेंशन का 17 फीसदी की दर से डीए मिल रहा था। उन्हें अब 11 फीसदी अधिक डीए मिलेगा। यह सरकार द्वारा अपने कर्मचारियों को दिए जा रहे डीए के समान हो जाएगा। गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने यह खबर दी है। 

उप मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार ने जुलाई में अपने स्टाफ को डीए 17 फीसदी से बढ़ाकर 28 फीसदी किया था। तब से राज्य सरकार सामान्यतया केंद्र की डीए दरों का पालन करती है, इसलिए उसके अधार पर दरों का परिशोधन किया गया है। हमने भी एक जुलाई से डीए 17 से बढ़ाकर 28 फीसदी कर दिया है। 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities