ब्रेकिंग
Gaziabad: 30 सितम्बर के बाद नहीं चलेंगी ये गाड़ियां, देना होगा भारी जुर्मानाUrvashi Rautela लॉन्ग बॉडीकोन गाउन में आई नजर, फैंस का चकराया सिरAgra: संदिग्ध परिस्थितियों में क्लीनिक संचालक डॉक्टर लापता, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंकाAyodhya: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का किया अनावरणSitapur: पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयन्ती पर गरीब कल्याण किसान मेले का हुआ आयोजनSiddharthnagar: पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर किसान कल्याण मेले का हुआ आयोजनपं. दीनदयाल उपाध्याय ने राष्ट्र निर्माण के लिए अपना जीवन किया समर्पित: पीएम मोदीगुरू से लाखों ले उड़े चेले, अंधविश्वास में ठगी गई महिला टीचरपीएम मोदी और सीएम योगी समेत कई नेतायों ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर दी श्रद्धांजलिMathura: दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

Hamirpur: आरोपी को चार बाइक के साथ दबोचा

काजल कश्यप, हमीरपुर

Hamirpur: अपराधियों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी। काफी दिनों से फरार चल रहे बाइक चोर गिरोह के एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके द्वारा चोरी की चार बाइकें भी बरामद की हैं।

आपको बता दें, कि मौदहा और मुस्करा पुलिस ने 15 अगस्त को संयुक्त अभियान चलाकर बाइक चोरों को पकड़ा था। वहीं थाना प्रभारी ने संयुक्त टीम में एसआई अरविंद मौर्या, सतीश शुक्ला, कांस्टेबल अमर बहादुर और अमित यादव ने आरोपी बलवीर निवासी गहरौली को पकड़ लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी बहुत पहले से बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहें थे। उसे वाहन चेकिंग के दौरान कस्बे के गहरौली तिराहा से चोरी की एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। बाद में तीन और बाइकें गहरौली स्थित उसके पशुबाड़े से बरामद की हैं। बलवीर साथियों के सहयोग से अलग-अलग स्थानों से बाइकें चोरी करता था। आरोपी इनकी नंबर प्लेट एवं चेचिस नंबर को नष्ट कर धोखाधड़ी से बेचने का काम करते थे।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities