ब्रेकिंग
लड़की के साथ अश्लील फोटो का डर रहा मौत की वजह, सुसाइड नोट से उजागर हुए कई राजSitapur: तेज बारिश के चलते गिरी दीवार, मलबे में दबे पति-पत्नी समेत पांचSiddharthnagar: पूर्व प्रधान ने धोखाधड़ी से हड़पी सरकारी रकम, कागजों में पूरे दिखाए निर्माण कार्यऔरैया: बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई की पिटाईMahoba: अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, जिला प्रशासन ने चलाई बड़ी मुहिमनरेंद्र गिरि मामले में सीबीआई जांच के लिए याचिका दायर, हो सकती है अधिकारियों से पूछताछमहंत नरेंद्र गिरि के मौत के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: सीएम योगीमहंत की डेथ मिस्ट्री में कई राज,सपा के पूर्व मंत्री से लेकर बिल्डर तक जुड़े है तार  सऊदी विदेश मंत्री ने पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान तालिबानी हुकूमत पर की चर्चादेखिए कैसे संतों की मौतों से भरा रहा है निरंजनी अखाड़े का इतिहास, बेशुमार दौलत रही मौतों की वजह

Hamirpur: बिजली गिरने से इंसुलेटर हुआ पंक्चर, इमिलिया पावर सबस्टेशन 16 घंटे रहा बंद

काजल कश्यप, हमीरपुर

Hamirpur: उमरी गांव के पास विद्युत लाइन पर आकाशीय बिजली गिरने से 11 खंभों के इंसुलेटर पंचर हो गए,  इस दौरान इमिलिया पावर सबस्टेशन 16 घंटे बंद रहा. साथ ही एक दर्जन गांवों की बिजली आपूर्ति ठप रहने से पेयजल संकट भी रहा। वहीं, लोग मोबाइल चार्ज करने के लिए इधर से उधर घूमते नजर आए।

दरअसल, भरुआसुमेरपुर कस्बे के 132 केवी स्टेशन से इमलिया सबस्टेशन को बिजली सप्लाई की जाती है। जोरदार बारिश होने के दौरान बिजली की गड़गड़ाहट से इमलिया पावर स्टेशन की बिजली गुल हो गई। इस स्टेशन से जुड़े गहरौली, इमलिया, न्यूरिया, हुसैना, टीहर, मसगांव, करगांव, भरखरी, उमरी समेत करीब एक दर्जन गांव रात भर अंधेरे में रहे।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities