ब्रेकिंग
ताजनगरी में पुलिस ने जबरन उठाया किसानों का धरनास्कूल बना स्वीमिंग पूल, हेड मास्टर ने प्रधान को दोषी ठहरायाअंधविश्वास ने ली महिला की जान, नहीं मिला उपचारभारतीय संस्कृति सारे विश्व में निराली है : संघ संपर्क प्रमुख रामलालनरेंद्र गिरि का शव फांसी पर था तो कैसे चलता रहा पंखा? चौंकाने वाला वीडियो आया सामनेEtah: भारत से गए पाकिस्तानियों के नाम अभी भी दर्ज है जमीन, प्रशासन ने की कार्रवाईSiddharthnagar : हॉस्पिटल में हुई चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस ने पांच चोरों को धरदबोचाएटा: खुलेआम अवैध शराब बिक्री करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी गिरफ्तारकुछ कहूं…लोकतंत्र में बाबूराज…आखिर ? अनिच्छा से पंच तत्व में विलीन हुए महंत नरेंद्र गिरि

Hamirpur: फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया दुष्कर्म

काजल कश्यप, हमीरपुर

हमीरपुर जिले के सिसोलर थाने में नियुक्त आरक्षी पर भिंड की एक लड़की ने फेसबुक के द्वारा दोस्ती कर शादी करने का धोखा देकर दुराचार करने व अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। वहीं, युवती ने एसपी को इस मामले की जानकारी देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है।

मध्य प्रदेश के जिला भिंड निवासी युवती ने बताया इटावा निवासी सिपाही मौजूदा में जिले के सिसोलर थाने में तैनात है। पीड़िता के अनुसार, फेसबुक पर करीब आठ महीने पूर्व सिपाही से दोस्ती हुई थी. इसके बाद आपस में दोनों की मोबाइल पर बातचीत होने लगी इस पर सिपाही शादी की बात कहकर छुट्टी लेकर भिंड आता रहा जहां एक होटल में कई बार कमरा बुक करा कर उससे दुष्कर्म किया. जब युवती ने शादी करने की जिद की तो उसने मोबाइल बंद कर लिया.

इस पर पीड़िता ने महिला थाने में जाकर आपबीती बताकर आरोपी के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई. महिला थाना बुलाने पर सिपाही आए और शादी करने की बात कहकर 20 अगस्त को वह अपने तैनाती वाले सिसोलर के सरकारी आवास पर ले गया जहां युवती का साथ दुष्कर्म किया. यूपी ने कहा सिसोलर में शिकायत करने की बात करने पर वह 24 अगस्त को भिंड में कोर्ट मैरिज करने का वादा कर्ली वाले गया…..

युवती ने कहा सिपाही ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी है. साथ ही बताया सिपाही के भाई व मामा से इस मामले में कहा तो बोले शांत होकर बैठ जाओ। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और गाली-गलौज भी की। इस मामले को लेकर एसपी कमलेश दीक्षित ने कहा एसओ सिसोलर को आरोपी सिपाही के खिलाफ जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities