ब्रेकिंग
Gaziabad: 30 सितम्बर के बाद नहीं चलेंगी ये गाड़ियां, देना होगा भारी जुर्मानाUrvashi Rautela लॉन्ग बॉडीकोन गाउन में आई नजर, फैंस का चकराया सिरAgra: संदिग्ध परिस्थितियों में क्लीनिक संचालक डॉक्टर लापता, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंकाAyodhya: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का किया अनावरणSitapur: पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयन्ती पर गरीब कल्याण किसान मेले का हुआ आयोजनSiddharthnagar: पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर किसान कल्याण मेले का हुआ आयोजनपं. दीनदयाल उपाध्याय ने राष्ट्र निर्माण के लिए अपना जीवन किया समर्पित: पीएम मोदीगुरू से लाखों ले उड़े चेले, अंधविश्वास में ठगी गई महिला टीचरपीएम मोदी और सीएम योगी समेत कई नेतायों ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर दी श्रद्धांजलिMathura: दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

झाँसी: साक्षी महाराज ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कही ये बातें

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने झाँसी के मुक्ताकाशी मंच पर सोमवार को आयोजित पंचायत सदस्यों के सम्मान समारोह में कहा कि पिछड़ों की राजनीति करने वाले अखिलेश यादव हमारे तो बहुत प्रिय हैं. हमने उनको पहला चुनाव लड़ाया. उनकी शादी में हमारी बहुत बड़ी सहभागिता रही लेकिन दुर्भाग्य है कि अखिलेश यादव चूक गए. मगर उन्होंने एक ऐतिहासिक भूल कर दी. उनके घर से कल्याण सिंह के घर की दूरी सिर्फ एक किलोमीटर थी. वो एक किलोमीटर भी नहीं जा पाए और एक फूल भी चढ़ाने नहीं गए.

साक्षी महाराज ने अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि उनको एक जाति विशेष का वोट चाहिए. एक सम्प्रदाय विशेष का वोट चाहिए. उनको हिन्दू का वोट नहीं चाहिए. उनको रामभक्त का वोट नहीं चाहिए. ये जवाब उनको 2022 में देना है और 2024 में देना है. इसलिए लड़ने की आवश्यकता नहीं है. दिल के दर्द को दिल में संभाल कर रखिये और 2022 में उसका इलाज करना फिर 2024 में उसका इलाज करना. जब-जब चुनावआएगा, तब-तब उसका इलाज करना. हम स्वयं उसके डॉक्टर हैं. एक दिन ऐसा भी था जब साक्षी महाराज के अलावा हिंदुत्व पर बोलने वाला कोई नहीं था.

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि पहले धर्म परिवर्तन होते थे. मोदी ने तो कमाल ही कर दिया. जो कहता था कि मैं कभी मंदिर नहीं जाऊंगा, वह दुपट्टा ओढ़कर, मस्तक पर तिलक लगाकर और गले में माला डालकर घूम रहा है. राहुल इसी मुद्रा में दिखाई दें रहे हैं. प्रियंका इसी मुद्रा में दिखाई दे रही हैं. आने दो समय, आगे-आगे देखिए होता है क्या. यह मोदी जी का भारत है. यह सरदार पटेल, सुभाष चन्द्र बोस, चंद्रशेखर आजाद के सपनों का भारत है.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities