ब्रेकिंग
ताजनगरी में पुलिस ने जबरन उठाया किसानों का धरनास्कूल बना स्वीमिंग पूल, हेड मास्टर ने प्रधान को दोषी ठहरायाअंधविश्वास ने ली महिला की जान, नहीं मिला उपचारभारतीय संस्कृति सारे विश्व में निराली है : संघ संपर्क प्रमुख रामलालनरेंद्र गिरि का शव फांसी पर था तो कैसे चलता रहा पंखा? चौंकाने वाला वीडियो आया सामनेEtah: भारत से गए पाकिस्तानियों के नाम अभी भी दर्ज है जमीन, प्रशासन ने की कार्रवाईSiddharthnagar : हॉस्पिटल में हुई चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस ने पांच चोरों को धरदबोचाएटा: खुलेआम अवैध शराब बिक्री करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी गिरफ्तारकुछ कहूं…लोकतंत्र में बाबूराज…आखिर ? अनिच्छा से पंच तत्व में विलीन हुए महंत नरेंद्र गिरि

मलयालम इंडस्ट्री के पॉपुलर टीवी एक्टर रमेश वलियासाला का हुआ निधन

मलयालम इंडस्ट्री के मशहूर टीवी अभिनेता रमेश वलियासाला रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए। सूत्रों के अनुसार, अभिनेता को अपने घर में लटके हुए पाया गया है। जिसके बाद पुलिस ने इसे सुसाइड बताकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि दो दिन पहले रमेश वलियासाला अपने नए प्रोजेक्ट के लिए एक जगह से शूटिंग से वापस आए थे। वह राज्य के सबसे पॉपलर और व्यस्त टीवी धारावाहिक अभिनेताओं में से एक थे. और उन्होंने फिल्मों में भी एक्टिंग की है। रमेश अपने कॉलेज के बाद तुरंत अपने दोस्तों के साथ नाटक के मंच पर आ गए और पिछले 22 सालों से वह बहुत व्यस्त एक्टर्स रहे हैं।

मलयालम एक्टर के निधन की खबर सबसे पहले मेकर और प्रोडक्शन कंट्रोलर एनएम बदूशा ने सोशल मीडिया पोस्ट के द्वारा दी थी। जिसमें उन्होंने लिखा,’बहुत कष्ट होगा। लेकिन जीवन से दूर भागने का क्या फायदा?’ बदूशा ने फेसबुक पर लिखा, ‘मेरे प्यारे दोस्त रमेश को श्रद्धांजलि’।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities