ब्रेकिंग
ताजनगरी में पुलिस ने जबरन उठाया किसानों का धरनास्कूल बना स्वीमिंग पूल, हेड मास्टर ने प्रधान को दोषी ठहरायाअंधविश्वास ने ली महिला की जान, नहीं मिला उपचारभारतीय संस्कृति सारे विश्व में निराली है : संघ संपर्क प्रमुख रामलालनरेंद्र गिरि का शव फांसी पर था तो कैसे चलता रहा पंखा? चौंकाने वाला वीडियो आया सामनेEtah: भारत से गए पाकिस्तानियों के नाम अभी भी दर्ज है जमीन, प्रशासन ने की कार्रवाईSiddharthnagar : हॉस्पिटल में हुई चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस ने पांच चोरों को धरदबोचाएटा: खुलेआम अवैध शराब बिक्री करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी गिरफ्तारकुछ कहूं…लोकतंत्र में बाबूराज…आखिर ? अनिच्छा से पंच तत्व में विलीन हुए महंत नरेंद्र गिरि

शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की जिंदगी में साल 2021  कई उलझने लेकर आया। 19 जुलाई को उनके पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। आपको बता दें कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में जेल में हैं। इस बात को लेकर शिल्पा शेट्टी की न सिर्फ निजी जिंदगी बल्कि उनके करियर पर भी बहुत गलत असर पड़ा है। शिल्पा ने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद काफी समय तक मीडिया कैमरा से दूरी बनाकर रखी थीं अब धीरे-धीरे उनकी जिंदगी पहले की तरह हो रही है।

शिल्पा शेट्टी को हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। प्रतिवर्ष की तरह शिल्पा गणेश इस बार भी गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा को घर लाने के लिए निकली। इस दौरान फ्लोरल कुर्ता पैंट सेट में बहुत सुंदर लग रही थीं। शिल्पा ने वहां जाकर गणपति की पूजा की और उन्हें घर ले आईं। वहीं, एक तरफ शिल्पा फिर बप्पा के आने से खुश हुईं तो वहीं दूसरी तरफ मीडिया पर ट्रोलर्स को उनकी ये खुशी अच्छी नहीं लगी। उन्हें कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities