ब्रेकिंग
लड़की के साथ अश्लील फोटो का डर रहा मौत की वजह, सुसाइड नोट से उजागर हुए कई राजSitapur: तेज बारिश के चलते गिरी दीवार, मलबे में दबे पति-पत्नी समेत पांचSiddharthnagar: पूर्व प्रधान ने धोखाधड़ी से हड़पी सरकारी रकम, कागजों में पूरे दिखाए निर्माण कार्यऔरैया: बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई की पिटाईMahoba: अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, जिला प्रशासन ने चलाई बड़ी मुहिमनरेंद्र गिरि मामले में सीबीआई जांच के लिए याचिका दायर, हो सकती है अधिकारियों से पूछताछमहंत नरेंद्र गिरि के मौत के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: सीएम योगीमहंत की डेथ मिस्ट्री में कई राज,सपा के पूर्व मंत्री से लेकर बिल्डर तक जुड़े है तार  सऊदी विदेश मंत्री ने पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान तालिबानी हुकूमत पर की चर्चादेखिए कैसे संतों की मौतों से भरा रहा है निरंजनी अखाड़े का इतिहास, बेशुमार दौलत रही मौतों की वजह

पीएम मोदी ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर की उच्च स्तरीय बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को लेकर उच्च स्तरीय बैठक में देश में कोरोना की परिस्थितियों और वैक्सीनेशन की दशा की जानकारी ली। प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक, वैश्विक महामारी और टीकाकरण अभियान की वर्तमान स्थिति का आकलन करने के लिए हाई लेवल मीटिंग की गई। इस दौरान पीएम मोदी ने राज्यों के प्रत्येक जिलों में दवाओं का सुरक्षित भंडार रखने को कहा है। पीएम मोदी ने अगले कुछ माह के लिए वैक्सीन के आपूर्ति, उत्पादन और दवाओं को लेकर समीक्षा की है। इसी के साथ ही पीएम मोदी ने कोरोना म्यूटेंट की जांच के लिए लगातार जीनोम अनुक्रमण की जरुरत के बारे में बात की है।

इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने कहा था कि देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर चल रही है। अभी तक दूसरी लहर खत्म नहीं हुई है। साथ ही बताया था कि अभी भी 35 जिलों में कोरोना दर 10 फीसद से अधिक बनी हुई है, जबकि 30 जिलों में संक्रमण दर पांच से 10 फीसद के बीच है। इसी के साथ ही केंद्र सरकार ने भी गुरुवार को कहा था कि देश में कोरोना संक्रमण के वैक्सीनेशन की कुल संख्या 72 करोड़ को पार कर चुकी है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities