ब्रेकिंग
Gaziabad: 30 सितम्बर के बाद नहीं चलेंगी ये गाड़ियां, देना होगा भारी जुर्मानाUrvashi Rautela लॉन्ग बॉडीकोन गाउन में आई नजर, फैंस का चकराया सिरAgra: संदिग्ध परिस्थितियों में क्लीनिक संचालक डॉक्टर लापता, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंकाAyodhya: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का किया अनावरणSitapur: पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयन्ती पर गरीब कल्याण किसान मेले का हुआ आयोजनSiddharthnagar: पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर किसान कल्याण मेले का हुआ आयोजनपं. दीनदयाल उपाध्याय ने राष्ट्र निर्माण के लिए अपना जीवन किया समर्पित: पीएम मोदीगुरू से लाखों ले उड़े चेले, अंधविश्वास में ठगी गई महिला टीचरपीएम मोदी और सीएम योगी समेत कई नेतायों ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर दी श्रद्धांजलिMathura: दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

इमरजेंसी फील्ड लैंडिंग का हुआ उद्घाटन, मौजूद रहे राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी

राजस्थान के जालोर में नेशनल हाइवे पर आज इमरजेंसी फील्ड लैंडिंग का उद्घाटन हुआ। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया और चीफ आफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत भी उपस्थित रहे। आपको बता दें कि भारत- पाकिस्तान बार्डर पर आज बाड़मेर-जालोर जिले की सीमा पर अगड़ावा में बन रही राजस्थान की पहली इमरजेंसी एयर स्ट्रिप का उद्घाटन हुआ।

वहीं, इससे पहले यहां रिहर्सल के तौर पर तीन फाइटर प्लेन उतारे गए थे। इसके लिए एयरफोर्स अधिकारियों की देख-भाल में सबसे पहले हरक्यूलिस प्लेन को उतारा गया। पाकिस्तान बार्डर से सटी राजस्थान की यह पहली हवाई पट्टी है।

गुरुवार को राजस्थान के जालौर में बाड़मेर हाइवे पर स्पेशल एयरस्ट्रिप की शुरुआत हो गई है। पाकिस्तान से सटी सीमा पर सुखोई और जगुआर जैसे वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने यहां पर अपना जलवा दिखाया और हाइवे पर लैंडिंग की।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया और चीफ आफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत राजस्थान के जालोर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर इमरजेंसी फील्ड लैंडिंग के उद्घाटन के मौके पर योजनाबद्ध एक कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities