ब्रेकिंग
Agra: पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक ही फंदे पर लटके मिले नवदंपती के शवमहोबा जनपद के अर्जुन सिंह की नगरी में कम भीड़ के साथ मनाया गया जल विहारHamirpur: आजादी का अमृत महोत्सव और पोषण माह पर आयोजित हुआ जन जागरूकता कार्यक्रमनए फीचर के साथ WhatsApp बन जाएगा सुपर ऐपMahoba: बारिश में ढहा गरीब का आशियाना, परिवार हुआ बेघरभोपाल में पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने काटा 71 फीट लंबा केकराजनीतिक अटकलों के बीच पीएम मोदी से मिले सीएम मनोहर लालVaranasi: पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया मां गंगा का पूजनअयोध्या: निगम पार्षदों ने नगर आयुक्त और महापौर के खिलाफ खोला मोर्चाPunjab: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वर्चुअल किसान मेले का किया उद्घाटन

अस्पताल में हंगामा, परिजनों ने पुलिस पर लगाए मारपीट के आरोप

काजल कश्यप, हमीरपुर

हमीरपुर जिला मुख्यालय में 6 दिन पूर्व यूपी-112 की टीम पर हमले के अपराधी दो भाइयों को जिला कारागार से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां उन्होंने पुलिस पर मारपीट कर गंभीर चोटें पहुंचाने का आरोप लगा कोहराम मचाया। वहीं, पुलिस ने कहा कि आरोपियों की यह योजना है।

आपको बता दें, कि मामला हमीरपुर जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के रमेड़ी मोहल्ले का है. जहां पर 29 अगस्त को दिनेश को कोतवाली पुलिस ने जेल भेजा था। दोनों भाई यूपी-112 की टीम पर हमला करने के केस में वांछित थे।

वही, सदर कोतवाली के दारोगा ने जानकारी दी है कि यूपी-112 को बीते फरवरी में कॉल कर एक आदमी द्वारा शराब के नशे में हंगामा करने की खबर दी गई। जिस पर पीआरवी 1235 की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी दिनेश को कोतवाली लाने लगी। जिस पर आरोपी की पत्नी सियाजानकी ने अपने दो बेटों अभय और अविनाश के अलावा बेटी ज्योति के साथ मिलकर इसका विरोध करना शुरू कर दिया। उसके बाद टीम पर हमला कर दिया। जिस पर टीम ने भागकर अपनी जान बचाई और पुलिस पर हमला करने का कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। इसी के साथ ही बताया कि मामले की जांच उन्हें दी गई और आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं, न्यायालय से उसकी पत्नी द्वारा अग्रिम जमानत ले ली और दो बेटे के साथ बेटी फरार चल रहे थे। दोनों आरोपियों को बीते 29 अगस्त को गिरफ्तार कर मेडिकल करा जेल भेजा गया था और आरोपियों के जरिये लगाए गए आरोप गलत है। दारोगा का कहना है कि मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कड़ी कार्रवाई होगी.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities