ब्रेकिंग
प्लास्टिक कर रहा है धरती को नष्ट, हो रहा पर्यावरण दूषितAgra: पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक ही फंदे पर लटके मिले नवदंपती के शवमहोबा जनपद के अर्जुन सिंह की नगरी में कम भीड़ के साथ मनाया गया जल विहारHamirpur: आजादी का अमृत महोत्सव और पोषण माह पर आयोजित हुआ जन जागरूकता कार्यक्रमनए फीचर के साथ WhatsApp बन जाएगा सुपर ऐपMahoba: बारिश में ढहा गरीब का आशियाना, परिवार हुआ बेघरभोपाल में पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने काटा 71 फीट लंबा केकराजनीतिक अटकलों के बीच पीएम मोदी से मिले सीएम मनोहर लालVaranasi: पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया मां गंगा का पूजनअयोध्या: निगम पार्षदों ने नगर आयुक्त और महापौर के खिलाफ खोला मोर्चा

सिद्धार्थनगर: जिला पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शातिर बदमाश गिरफ्तार

चंदन श्रीवास्तव, सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर जिले के डिडाई थानाक्षेत्र में आज एसओजी पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फॉयरिंग में एक सिपाही और एक बदमाश को गोली लगी है।  इस दौरान बदमाश की पहचान महराजगंज जनपद के पनियरा थाना क्षेत्र के औरहिया निवासी हरीकृष्ण के रूप में हुई है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस अधीक्षक भी घटना स्थल पर पहुंचे।

आपको बता दें, कि आज सुबह एसओजी प्रभारी और थानाध्यक्ष की संयुक्त पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इस बीच बाइक सवार दो बदमाश तेजी से भाग रहे थे। तत्काल पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने गोली चला दी। वहीं, पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई। इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया, लेकिन दूसरा भागने में कामयाब रहा। पकड़ा गया बदमाश गोरखपुर और महराजगंज का शातिर 25-25 हजार का इनामिया हरिकृष्ण है, जो लूट और हत्या का आरोपी बताया जा रहा है।

पुलिस को इस दोषी की बहुत दिनों से तलाश थी। इसपर पनियरा, सहजनवा, बरहज, चिलुआताल थाने में मुकदमे दर्ज हैं। मुठभेड़ में एसओजी के सिपाही को भी गोली लगी है। पुलिस ने एक बाइक और बंदूक बरामद कर ली है। घायल सिपाही और बदमाश का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिठवल सीएचसी में चल रहा है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities