ब्रेकिंग
ताजनगरी में पुलिस ने जबरन उठाया किसानों का धरनास्कूल बना स्वीमिंग पूल, हेड मास्टर ने प्रधान को दोषी ठहरायाअंधविश्वास ने ली महिला की जान, नहीं मिला उपचारभारतीय संस्कृति सारे विश्व में निराली है : संघ संपर्क प्रमुख रामलालनरेंद्र गिरि का शव फांसी पर था तो कैसे चलता रहा पंखा? चौंकाने वाला वीडियो आया सामनेEtah: भारत से गए पाकिस्तानियों के नाम अभी भी दर्ज है जमीन, प्रशासन ने की कार्रवाईSiddharthnagar : हॉस्पिटल में हुई चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस ने पांच चोरों को धरदबोचाएटा: खुलेआम अवैध शराब बिक्री करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी गिरफ्तारकुछ कहूं…लोकतंत्र में बाबूराज…आखिर ? अनिच्छा से पंच तत्व में विलीन हुए महंत नरेंद्र गिरि

सीतापुर: भूख-प्यास से मर रही हैं गाय, गौशालाओं की तरफ नहीं है ग्राम प्रधान का ध्यान

अजय सिंह, सीतापुर

सीतापुर के लहरपुर विकास खंड परसेंडी के अंतर्गत ताल गांव गौशाला और मोहरैया कला गौशाला गोवंशों के लिए कब्रगाह बन गयी है। यहां भूख और प्यास के कारण मवेशी बीमार होकर दम तोड़ रहे हैं। आरोप है कि ग्राम प्रधान की लापरवाही के चलते यहां रोजाना कई गायों की मौत हो रही है। विकास खण्ड परसेंडी में आए दिन गौशालाओं में हो रही मौतों से लोंगो में आक्रोश है. जब अस्तित्व न्यूज़ की टीम ने मौके का निरीक्षण किया तो देखा कि गौशाला में करीब आधा दर्जन गायें मृत पड़ी थीं और लगभग एक दर्जन गायें बीमार स्थिति में थीं।

यही हाल ब्लॉक की दूसरी ग्राम पंचायत मोहरैया कला में बनी गौशाला का है. जहां पर करीब एक दर्जन गाय मृत मिलीं। इस संबंध में जब पशु चिकित्सक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह जिम्मेदारी ग्राम प्रधान की बनती है कि वह गौशाला की समस्या से हमें अवगत कराएं। आज जो भी स्थिति देखने को मिली वह अत्यंत दुखदाई है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities