ब्रेकिंग
Ghaziabad: लाइन पार क्षेत्र में फैला डेगूं, कई मरीज अस्पताल में भर्ती, स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम ने नहीं ली सुधऔरेया: दरोगा ने पेश की इंसानियत की मिसाल, नहर से खुद निकाली गली-सड़ी लाशAgra: बाल विकास परियोजना के तहत आंगनवाड़ी महिलाओं को वितरण किए गए मोबाइलMahoba: वकीलों ने रोहणी कोर्ट गोली कांड से सबक लेते हुए एसडीएम को सौंपा ज्ञापनभागवताचार्य राजराजेश्वर गोस्वामी ने अपनी छवि बिगाड़ने का किया बचावHamirpur: शराब के नशे में धुत पुलिस के जवानों ने किया हंगामा, Video हुआ ViralHamirpur: दुकान विवाद में दबंगों ने महिला को मारी गोली, हालत गंभीरएटा: कृषि कानून के विरोध मे भारतीय किसान यूनियन ने किया विरोध प्रदर्शनHamirpur: पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाशमहोबा: फलों के पेड़ों को काटने वाले ग्रामीणों पर हुई FIR, वन संरक्षण नियम के तहत कार्रवाई

Basti: राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह से छह बाल अपचारी हुए फरार

चंदन श्रीवास्तव, बस्ती

बस्ती सदर कोतवाली के पचपेड़िया में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह की सीढ़ी के दरवाजा की कुंडी तोड़कर छह बाल अपचारी फरार हो गए। इसकी सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। छह बाल अपचारियों के भाग निकलने की खबर मिलते ही मौके पर जिला प्रोबेशन अधिकारी अनुपम यादव, सीओ सिटी शक्ति सिंह कोतवाल शिवाकांत मिश्र समेत तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

बाल अपचारियों की खोजबीन के लिए टीमें जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं। पुलिस ने सभी फरार बाल अपचारियों की फोटो व विस्तृत जानकारी सभी थानों व डिजिटल वालंटियर्स ग्रुप के जरिए भेजकर गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है। इनमें से तीन बाल अपचारियों को कोतवाली पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था, जबकि चौथा बाल अपचारी गौर, एवं दो बाल अपचारी बांसी सिद्धार्थनगर से संबंधित बताए जा रहे हैं, एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि फरार बाल अपचारियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है, घर वालों से भी संपर्क बनाया गया है, जेल के पीछे लोहे की गिरिल तोड़ कर छत के सहारे पीछे खेत में कूद कर बाल अपचारी फरार हुए हैं. जल्द ही इन को अरेस्ट किया जाएगा.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities