ब्रेकिंग
ताजनगरी में पुलिस ने जबरन उठाया किसानों का धरनास्कूल बना स्वीमिंग पूल, हेड मास्टर ने प्रधान को दोषी ठहरायाअंधविश्वास ने ली महिला की जान, नहीं मिला उपचारभारतीय संस्कृति सारे विश्व में निराली है : संघ संपर्क प्रमुख रामलालनरेंद्र गिरि का शव फांसी पर था तो कैसे चलता रहा पंखा? चौंकाने वाला वीडियो आया सामनेEtah: भारत से गए पाकिस्तानियों के नाम अभी भी दर्ज है जमीन, प्रशासन ने की कार्रवाईSiddharthnagar : हॉस्पिटल में हुई चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस ने पांच चोरों को धरदबोचाएटा: खुलेआम अवैध शराब बिक्री करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी गिरफ्तारकुछ कहूं…लोकतंत्र में बाबूराज…आखिर ? अनिच्छा से पंच तत्व में विलीन हुए महंत नरेंद्र गिरि

काबुल में पाक मुर्दाबाद के नारों से बौखलाया तालिबान

काबुल में पाकिस्तान के विरुद्ध हो रहे प्रदर्शन को खत्म करने के लिए तालिबान ने गोलीबारी शरू कर दी। सूत्रों के मुताबिक, महिलाएं और  पुरुष सैकड़ों की संख्या में एकजुट होकर पाकिस्तान का विरोध करते हुए राष्ट्रपति भवन की ओर बढ़ रहे थे, जिनका पीछा करने के लिए तालिबानी लड़ाकों ने फायरिंग शुरू कर दी। इससे अराजकता फैल गई। 

आपको बता दें कि अफगानिस्तान में पाकिस्तान को घोर विरोध सहन करना पड़ रहा है। काबुल में सोमवार देर रात पाकिस्तान मुर्दाबाद और आईएसआई चीफ की वापसी के नारे भी लगे थे। वहीं, काबुल में राष्ट्रपति भवन के पास सेरेना होटल भी है। इसी होटल में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के चीफ फैज हमीद रुका हुआ हैं। इसी होटल की तरफ प्रदर्शनकारी बढ़ रहे थे। 

पंजशीर में पाकिस्तान को तालिबान की सहायता करना भारी पड़ गया है। नॉदर्न अलायंस के तालिबानी लड़ाकों के विरुद्ध पाकिस्तानी वायु सेना के जरिये बीते दिनों किए गए हमलों के बाद अफगानिस्तान में उसका खुलकर विरोध होने लगा है। काबुल में इसका परिणाम भी देखने को मिला। अफगानी महिलाएं पाकिस्तान और आईएसआई चीफ के विरुद्ध सड़क पर उतर आईं। प्रदर्शनकारियों ने जमकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और आईएसआई चीफ फैज हमीद के वापस जाने की मांग की। 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities