ब्रेकिंग
लड़की के साथ अश्लील फोटो का डर रहा मौत की वजह, सुसाइड नोट से उजागर हुए कई राजSitapur: तेज बारिश के चलते गिरी दीवार, मलबे में दबे पति-पत्नी समेत पांचSiddharthnagar: पूर्व प्रधान ने धोखाधड़ी से हड़पी सरकारी रकम, कागजों में पूरे दिखाए निर्माण कार्यऔरैया: बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई की पिटाईMahoba: अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, जिला प्रशासन ने चलाई बड़ी मुहिमनरेंद्र गिरि मामले में सीबीआई जांच के लिए याचिका दायर, हो सकती है अधिकारियों से पूछताछमहंत नरेंद्र गिरि के मौत के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: सीएम योगीमहंत की डेथ मिस्ट्री में कई राज,सपा के पूर्व मंत्री से लेकर बिल्डर तक जुड़े है तार  सऊदी विदेश मंत्री ने पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान तालिबानी हुकूमत पर की चर्चादेखिए कैसे संतों की मौतों से भरा रहा है निरंजनी अखाड़े का इतिहास, बेशुमार दौलत रही मौतों की वजह

Siddharthnagar : शिक्षक दिवस के मौके पर शिक्षकों एवं प्रधानाचार्यों को किया गया सम्मानित

सिद्धार्थनगर ज़िले में शिक्षक दिवस के मौके पर करौंदा मसिना स्थित सिद्धार्थ शिक्षण संस्थान के ऑडिटोरियम में ज़िले भर के प्राथमिक, माध्यमिक, पूर्व माध्यमिक, इंटर सरकारी एवं प्राइवेट स्कूलों में बेहतर सेवा देने वाले शिक्षकों एवं प्रधानाचार्यों को सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम में बस्ती मंडल के कमिश्नर गोविन्द राजू एन एस, ज़िलाधिकारी सिद्धार्थनगर दीपक मीणा, कपिलवस्तु विधायक श्यामधनी राही, सीडीओ पुलकित गर्ग समेत शिक्षा विभाग अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में लगभग एक सौ पचास शिक्षकों को कमिश्नर द्वारा सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बस्ती मंडल के कमिश्नर गोविन्द राजू एन एस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शासन के निर्देशानुसार हर वर्ष 5 सितंबर के मौके पर पूर्व राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस को शिक्षक दिवस के रूप में मनाते हैं. साथ ही कहा, कि शासन के निर्देश पर बेसिक शिक्षा विभाग के 75 शिक्षकों एवं माध्यमिक शिक्षा परिषद के 75 शिक्षकों को सम्मानित किया गया है. वहीं, कोविड महामारी के दौरान शिक्षा में बेहतर सेवा देने वाले शिक्षकों एवं स्कूलों के खुल जाने पर शिक्षण शुरू करने वाले शिक्षकों को बधाई भी दी. सम्मानित होने वाले किसान पूर्व माध्यमिक विद्यालय सेखुई में प्रधानाध्यापक अनिरुद्ध कुमार पाण्डेय ने बताया कि उन्हें कोविड में बेहतर सेवा ऑनलाइन शिक्षा स्कूल में बच्चों की संख्या बढ़ाने, बेहतर, शिक्षा अनुशासन के उत्कृष्ठ कार्यों के लिए सम्मानित किया गया है और वह इसको लेकर बहुत खुशी हैं.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities