ब्रेकिंग
Auraiya: पिछड़ों को मंत्री बनाना भाजपा की चाल- त्रिवेणी पालTEAM INDIA का नया कोच: मुख्य कोच पद के लिए द्रविड़ ने किया आवेदनप्रमोशन में रिजर्वेशन मामला: केंद्र और राज्य सरकारों की दलीलें पूरी, सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसलाSiddharthnagar: बिजली के खंभे से गिरने पर विद्युत कर्मचारी की मौत, नाराज लोगों ने दिया धरनाAuraiya: राजा भैया ने किया रोड शो, विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में भरा जोशइस शहर को कहा जाता है विधवा महिलाओं की घाटीAgra: बच्चों से भरी वैन के गड्ढे में गिरने से हुआ हादसाJhansi: युवा मोर्चा की जिला झाँसी महानगर कार्यसमिति की बैठक हुई सम्पन्नHamirpur: NH34 पर अतिक्रमण हटाने पहुंची कंपनी, विधायक ने मांगी मोहलतAyodhya: पांचवे दीपोत्सव को भव्य बनाने के लिए अवध यूनिवर्सिटी में तैयारी शुरू

Mahoba: बारिश में ढहा गरीब का आशियाना, परिवार हुआ बेघर

सौरभ तिवारी, महोबा

महोबा जनपद में लगातार हो रही बारिश से गरीबी की मार झेल रहे चरखारी कस्बे के ग्राम नटर्रा निवासी जयप्रकाश का टीन, टप्पर और मिट्टी से बना मकान बारिश होने के चलते गिर गया। जिससे गरीबी से तंग परिवार अपने उजड़े आशियाने पर खड़े होकर मदद की गुहार लगा रहा हैं।

जय प्रकाश का कहना है कि, हमें न तो प्रधानमंत्री आवास मिला और न ही आशरा। मजदूरी करके किसी तरह अपने चार बच्चों और अपनी पत्नी के साथ गुजारा करता हूं। ऊपर से बारिश के मौसम में आई ये नई मुसीबत ने अब खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर कर दिया है। अपनी दुर्दशा को बयां करते हुए जयप्रकाश की आंखें छलक पड़ी हैं। वहीं, पीड़ित परिवार मदद की आस लगाए बैठा हुआ है, तहसीलदार परशुराम पटेल ने कहा कि जानकारी मिलने पर संबंधित लेखपाल शेख सहीम को मौके पर जांच हेतु भेजा गया है.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities