ब्रेकिंग
ताजनगरी में पुलिस ने जबरन उठाया किसानों का धरनास्कूल बना स्वीमिंग पूल, हेड मास्टर ने प्रधान को दोषी ठहरायाअंधविश्वास ने ली महिला की जान, नहीं मिला उपचारभारतीय संस्कृति सारे विश्व में निराली है : संघ संपर्क प्रमुख रामलालनरेंद्र गिरि का शव फांसी पर था तो कैसे चलता रहा पंखा? चौंकाने वाला वीडियो आया सामनेEtah: भारत से गए पाकिस्तानियों के नाम अभी भी दर्ज है जमीन, प्रशासन ने की कार्रवाईSiddharthnagar : हॉस्पिटल में हुई चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस ने पांच चोरों को धरदबोचाएटा: खुलेआम अवैध शराब बिक्री करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी गिरफ्तारकुछ कहूं…लोकतंत्र में बाबूराज…आखिर ? अनिच्छा से पंच तत्व में विलीन हुए महंत नरेंद्र गिरि

Jio Phone Next में क्या होगा खास जानें इसके Specification

जियो फोन नेक्स्ट एक आम बजट वाला 4G स्मार्टफोन होगा. जिसमें चारों तरफ बेजल दिए गए हैं। हैंडसेट में रियर व फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जियो फोन नेक्स्ट को खासतौर पर उन लोगों के लिए बनाया गया है. जो 2G से 4G पर अपग्रेड करना चाहते हैं। इस फोन में Read Aloud और Translate जैसे फीचर्स पहले से अपलोड होंगे। रिलायंस का कहना है कि ये दोनों नए फीचर्स को वेबपेज, ऐप्स, मेसेज और फोटोज पर इस्तेमाल किया जा सकता है। जियो फोन नेक्स्ट वॉइस असिस्टेंट फीचर के लिए गूगल असिस्टेंट के साथ आएगा। इसके अलावा गूगल ने खासतौर प भारत के लिए डिजाइन किए गए स्नैपचैट लेंस को फोन के कैमरे में इंटिग्रेट करने के लिए Snap के साथ साझेदारी भी की है। Phone में गूगल प्ले प्रोटेक्ट के साथ Google Play Store भी पहले से इंस्टॉल आएगा।

एक लीक खबर से यह भी पता चला था कि Jio का यह Phone, Android 11 Go Edition के साथ आएगा। फोन में 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले, क्वालकॉम QM215 प्रोसेसर हो सकता है। हैंडसेट में 2 या 3 जीबी रैम और 16 व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। जियो फोन नेक्स्ट में 13 मेगापिक्सल रियर और सेल्फी व विडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर हो सकता है। फोन के पावर देने के लिए 2500mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है। जियो फोन नेक्स्ट में ड्यूल-सिम सपॉर्ट, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस कनेक्टिविटी और 1089 पिक्सल विडियो रिकॉर्डिंग की सपोर्ट भी हो सकती है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities