ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के इस जज ने नूपुर शर्मा को सुनाई खरी-खरी, याचिका खरिज कर कहा टीवी में जाकर देश से मांगे माफी‘चायवाले’ ने पवार के ‘पॉवर’ और ठाकरे के ‘इमोशन’ का निकाला तोड़, ‘ऑटो चालक’ को इस वजह से बनाया महाराष्ट्र का चीफ मिनीस्टरउदयपुर घटना को लेकर कानपुर के मुस्लिम संगठन के साथ अन्य लोगों में उबाल, कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाए ‘सरकार’महाराष्ट्र में फिर से बड़ा उलटफेर, शिंदे के साथ फडणवीस लेंगे शपथBIG BREAKING – देवेंद्र फडणवीस नहीं, एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, शाम को अकेले लेंगे शपथशिंदे बने मराठा राजनीति के ‘बाहुबली’ जानिए देवेंद्र भी ‘समंदर’ से क्यों कम नहींPanchang: आज का पंचांग 30 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयMonsoon Update: गाजियाबाद और आसपास के जिलों को करना होगा बारिश का इंतजार, पूर्वी यूपी में हल्की बारिश शुरूउदयपुर हिंसा का सायां यूपी तक पहुंचा, यूपी के मेरठ जोन में अलर्ट, सोशल मीडिया पर खाास नजरCorona Update: कोरोना ने बढ़ाई देश की टेंशन, एक ही दिन में बढ़ 25 फीसदी मरीज बढ़े, 30 लोगों की मौत

अगर पार्टी लोकसभा का चुनाव लड़ने का आदेश देगी तो चुनाव लड़ूंगा: सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

Dehradun: पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है अगर पार्टी लोकसभा का चुनाव लड़ने का आदेश देगी तो वे चुनाव लड़ेंगे, मैं पार्टी का सदस्य हूँ और जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसको वे निभाएंगे। अपने आवास पर एक औपचारिक मुलाकात में सवालों का जवाब देते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भविष्य को लेकर बात की। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जहां आवास है वो टिहरी लोकसभा सीट में आता है, जो उनका डोईवाला विधानसभा क्षेत्र रहा है वो हरिद्वार लोकसभा सीट में आता है और उनका पैतृक आवास पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट में आता है, इसलिए उनको किसी भी सीट पर लड़ने में कोई दिक्कत नहीं है। त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि उन्होंने हमेशा पार्टी का आदेश माना है और भविष्य में भी जो आदेश होगा उसका पालन करेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में भी जहां जहां उनको जिम्मेदारी दी गई उन्होंने काम किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार रिपीट होने का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस को उतावलापन नहीं दिखाना चाहिए क्योंकि उत्तराखंड में बहुमत की बीजेपी की सरकार बन रही है। एक मुलाकात में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि महिलाओं और युवाओं ने बहुत बढ़चढ़कर वोटिंग की है और उसमें एक बड़ा मत-प्रतिशत बीजेपी के पक्ष में पड़ा है। उन्होंने दबी ज़बान में 2017 के मुकाबले कुछ सीटें कम होने की सम्भवना पर तो हामी भरी लेकिन बीजेपी को स्पष्ट बहुमत का दावा किया है। कहा कि सरकार के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी स्वाभाविक तौर पर होती है लेकिन इतनी नहीं है कि कांग्रेस को बहुमत मिल सके इसलिए 10मार्च को बीजेपी की स्पष्ट बहुमत की सरकार बन रही है।

आपको याद दिला दें, कि डोईवाला विधानसभा सीट से जीतकर सीएम बनने वाले त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इसबार पार्टी नेतृत्व को पत्र लिखकर चुनाव नहीं लड़ने की इच्छा व्यक्त की थी, उसके बाद त्रिवेंद्र रावत के ही नजदीकी ब्रजभूषण गैरोला को पार्टी ने टिकट देकर चुनाव लड़ाया है, डोईवाला सीट पर ब्रजभूषण गैरोला की जीत तय मानी जा रही है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities