ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

कांग्रेस में सियासी घमासान के बीच हरीश रावत ने दिया बयान, बोले- कांग्रेस बनाएगी पूर्ण बहुमत से सरकार

देश के पांच राज्यों में होने वाले चुनावों के परिणाम दस मार्च को आ जाएंगे। इसी कड़ी में उत्तराखंड में सरकार बनाने के दावे शुरू हो गए हैं। भाजपा, कांग्रेस सभी सियासी दल अपनी सरकार बनाने का दावा कर रहे है। इसी बीच उत्तराखंड में कांग्रेस के बड़े चेहरे और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लगातार तरह-तरह की बयानबाजी करने में लगे हैं।

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने उत्तराखंड में प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि यूपी को छोड़कर अन्य चार राज्यों में कांग्रेस पूरी बहुमत से सरकार बनाएगी। पुलिस और अन्य विभागों में कार्यरत कर्मचारियों के पास पोस्टल बैलेट न पहुंचने के सवाल पर हरदा ने कहा कि भाजपा सरकार कुछ भी कर सकता है।

उत्तर प्रदेश में अभी दो चरण में वोटिंग बची हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी वहां चुनाव प्रचार कर चुके हैं। लालकुआं लौटे रावत ने कांग्रेस नगर अध्यक्ष गुरदीप सिंह के आवास में पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने यूक्रेन हमले को लेकर कहा कि भारतीयों की जल्द से जल्द सकुशल वापसी कराई जानी चाहिए। साथ ही कहा कि केंद्र सरकार यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को लाने में लापरवाही बरत रही है और प्रचार ज्यादा कर रही है। यूक्रेन में जब युद्ध शुरू हुआ तब केंद्र सरकार को भारतीयों की याद आई।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities