ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

UP Election Result: गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से सीएम योगी को बढ़त, अमनमणि भी आगे

बस्ती और गोरखपुर मंडल की 41 विधानसभा सीटों की मतगणना जारी है। सभी विधानसभा क्षेत्रों के शाम तक नतीजे घोषित हो जाएंगे। गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी योगी आदित्यनाथ को बढ़त मिली हैं। गोरखपुर से पहला रुझान मिला है। वहीं कंपियरगंज से भाजपा प्रत्याशी फतेहबहादुर सिंह भी आगे हैं।

गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र के तीसरे राउंड की मतगणना में सीएम आठ हजार मत से आगे चल रहे हैं। गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र के दूसरे राउंड की मतगणना में सीएम योगी आठ हजार मत से आगे चल रहे हैं। खजनी से बसपा आगे है। वहीं कैंपियरगंज से फतेह बहादुर 600 वोट से आगे हैं।

वहीं पहले राउंड में शहर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सीएम योगी 5540 वोट से आगे हैं। उनके पीछे सुभावती शुक्ला सपा प्रत्याशी 1076 मत है। बसपा से ख्वाजा 343 और चंद्रशेखर रावण को 133 वोट मिले हैं। इसे अलावा चौराचौरा से भाजपा प्रत्याशी सरवन निषाद आगे चल रहे हैं। वहीं बांसगांव से भी भाजपा प्रत्याशी डॉ विमलेश पासवान 1600 से वोट आगे हैं। चिल्लूपार से भाजपा प्रत्याशी राजेश तिवारी 3000 मतों से आगे चल रहे हैं। पिपराइच विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी महेंद्रपाल सिंह 4000 मतों से आगे चल रहे हैं। वहीं सहजनवां विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी सुधीर सिंह 2000 वोटों से आगे चल रहे हैं। वहीं दूसरे चरण में भाजपा प्रदीप शुक्ला 6869, सपा यशपाल रावत 2575, बसपा सुधीर सिंह 2096 मत मिले हैं।

आपको बता दें कि गोरखपुर-बस्ती मंडल में सात जिले हैं। सभी जिला मुख्यालयों पर मतगणना की तैयारी पूरी कर ली गई है। इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी हैं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities