ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के इस जज ने नूपुर शर्मा को सुनाई खरी-खरी, याचिका खरिज कर कहा टीवी में जाकर देश से मांगे माफी‘चायवाले’ ने पवार के ‘पॉवर’ और ठाकरे के ‘इमोशन’ का निकाला तोड़, ‘ऑटो चालक’ को इस वजह से बनाया महाराष्ट्र का चीफ मिनीस्टरउदयपुर घटना को लेकर कानपुर के मुस्लिम संगठन के साथ अन्य लोगों में उबाल, कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाए ‘सरकार’महाराष्ट्र में फिर से बड़ा उलटफेर, शिंदे के साथ फडणवीस लेंगे शपथBIG BREAKING – देवेंद्र फडणवीस नहीं, एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, शाम को अकेले लेंगे शपथशिंदे बने मराठा राजनीति के ‘बाहुबली’ जानिए देवेंद्र भी ‘समंदर’ से क्यों कम नहींPanchang: आज का पंचांग 30 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयMonsoon Update: गाजियाबाद और आसपास के जिलों को करना होगा बारिश का इंतजार, पूर्वी यूपी में हल्की बारिश शुरूउदयपुर हिंसा का सायां यूपी तक पहुंचा, यूपी के मेरठ जोन में अलर्ट, सोशल मीडिया पर खाास नजरCorona Update: कोरोना ने बढ़ाई देश की टेंशन, एक ही दिन में बढ़ 25 फीसदी मरीज बढ़े, 30 लोगों की मौत

jaunpur: मामूली विवाद में दो पक्ष भिड़े, मारपीट में महिला की मौत, 12 घायल

बिरेंन्द्र सिंह, जौनपुर

जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के रुधौली बाजार में मामूली विवाद को लेकर हुई मारपीट में घायल महिला की मौत हो गई। पति की तहरीर पर पुलिस ने छह नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार, सरपतहा थाना क्षेत्र के रुधौली बाजार निवासी रामजीयावन गुप्ता और पुल्लु गुप्ता के बीच मामूली बाद को लेकर आपस में मंगलवार सुबह मारपीट हो गई थी। जिसमें दोनों पक्षों से 12 लोग घायल हो गए थे। सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकला भेजा गया। पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही थी।

वहीं रात में एक बजे इस घटना में घायल शशि देवी (42) पत्नी रामजीयावन गुप्ता की हालत खराब होने लगी तो सीएचसी से डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर शाहगंज स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। परिजन जिला अस्पताल ले आए जहां पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजन शव लेकर घर पहुंचे तो कोहराम मच गया। इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस रुधौली को दी गई तो मौके पर पहुंटकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस छह लोगों के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने एक पक्ष से दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया है। वहीं अन्य की तलाश में जुट गई है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities