बड़ी ख़बरें
नहीं रहे शेयर मार्केट किंग झुनझुनवाला, 5 हजार की रकम से खड़ा किया था करोड़ों का साम्राज्य10 साल की बेटियों ने लिखी गुमनाम नायिका पर किताब, सीएम शिवराज ने किया विमोचनजेम-टीटीपी के आतंकी को मिला था नूपुर को फिदायीन हमले से मारने का टॉस्क, सैफुल्ला ने इंटरनेट के जरिए वारदात को अंजाम देने की दी थी ट्रेनिंग, पढ़ें टेररिस्ट के कबूलनामें की ‘चार्जशीट’मध्य प्रदेश में नहीं रहेगा अनाथ शब्द, शिवराज सिंह ने तैयार किया खास प्लानजम्मू-कश्मीर की सरकार का आतंकियों के मददगारों पर बड़ा प्रहार, आतंकी बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार को नौकरी से किया बर्खास्त, पैसे की व्यवस्था के साथ वैज्ञानिक चलाते थे आतंक की ‘पाठशाला’होर्ल्डिंग्स से हटाया सीएम का चेहरा, तिरंगे की शान में सड़क पर उतरे योगी, यूपी में 4.5 करोड़ राष्ट्रीय ध्वज फहराने का लक्ष्यबांदा में नाव पलटने की घटना में 6 और शव मिले, अब तक 9 की मौतपहले फतवा जारी और अब लाइव प्रोग्राम में सलमान रुश्दी पर चाकू से किए कई वार14 साल के बाद माफिया के गढ़ में दाखिल हुआ डॉन, भय से खौफजदा मुख्तार और बीकेडी ‘पहलवान’पुलिस के पास होते हैं ‘आन मिलो सजना’ ‘पैट्रोल मार’ ‘गुल्ली-डंडा’ और ‘हेलिकॉप्टर मार’ हथियार, इनका नाम सुनते ही लॉकप में तोते की तरह बोलने लगते हैं चोर-लुटेरे और खूंखार बदमाश

दूसरे चरण के बाद भी नेताओं में दल-बदल जारी, इन नेताओं ने ज्वाइन की भाजपा

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग हो चुकी है, लेकिन पार्टियों के नेताओं का दलबदल का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व सांसद कमल किशोर की पुत्र वधू प्रियंका किशोर, अपना दल कमेरवादी के प्रदेश अध्यक्ष राजवन सिंह पटेल, डॉ प्रियंका किशोर कांग्रेस के पूर्व सांसद कमल किशोर कमांडो की पुत्रवधू और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता, जनता पार्टी से पूर्व विधायक अशफ़ाक, राजनारायण सिंह प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, राजेश तिवारी राजू भैया बसपा के पूर्व पार्षद, शिखा मिश्रा पूर्व मिस उत्तराखंड, बसपा के सुनील राव बहुजन समाज पार्टी, शरद पांडेय बसपा, श्याम बिहारी यादव लोकदल, स्वामीदयाल गौड, मीनू तिवारी सामाजिक कार्यकर्ता और कैंट के बसपा नेता राजेश तिवारी समेत इन नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। इन सभी नेताओं को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सदस्यता ग्रहण कराई है।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा को दूसरे चरण में पूरी बहुमत से वोट मिले हैं और आगे भी भाजपा 300 से भी अधिक सीटें जीतकर उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि दोनों चरणों में बीजेपी को भारी बहुमत से वोट मिले हैं। सपा वालों की हालत खराब हो गई है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं में उत्साह नजर आ रहा है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities