ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

परिवारवादी पार्टियां हमेशा संविधान का अपमान करती हैं: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के गढ़ अमेठी में भाजपा के अमेठी, सुलतानपुर तथा रायबरेली के डलमऊ के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि परिवारवादी पार्टियां हमेशा संविधान का निरादर करती हैं। परिवारवादी पार्टियां हमारी युवा प्रतिभा को हानि पहुंचाता हैं। इसके विरुद्ध देश में बीजेपी ही एक ऐसा दल है कि जिसका एक अध्यक्ष होता है तो कल कोई और होता है। भाजपा पिता एंड संस की प्राइवेट पार्टी नहीं है और ना ही कभी हो सकती है। पीएम मोदी ने कहा कि देश को आजादी मिलने के बाद से कांग्रेस की दिक्कतें शुरू हो गई। जब एक ही परिवार ने पार्टी पर कब्जा शुरू कर दिया। पूरे देश में बहुत सारी पार्टियां कांग्रेस को देखकर ये सीख गईं और पूरे लोकतंत्र में बड़ा नुकसान पहुंच रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात में हुए बम धमाके में अदालत ने 56 निर्दोष लोगों को मारने वाले 38 आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई है। इस फैसले का किसी भी पार्टी ने स्वागत किया। इन सभी पार्टियों को बस वोट बैंक की आवश्यकता है। पीएम मोदी ने कहा कि इन दलों ने डर से अदालत के फैसले का स्वागत करने तक की भी कोशिश नहीं की।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities