ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

इस बार चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ: अमित शाह

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के अंतिम चरण के लिए अब सियासी राजनिति की रफ्तार तेज हो गई है। इस दौरान केद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने चंदौली और जौनपुर जिलों में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में सपा और बसपा का सफाया होने वाला है। भाजपा छठे और सातवें चरण को मिलाकर 300 के पार जाना है। अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में गोली और छर्रे बनते थे और भाजपा की सरकार में सेना के लिए मिसाइलें और गोले बन रहे हैं, जो पाकिस्तान से देश की सुरक्षा कर रहे हैं। गन्ना चीनी और दूध उत्पादन में उत्तर प्रदेश देश का नंबर वन राज्य बना है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव में सपा-बसपा की हार पक्की है। उत्तर प्रदेश के लोगों ने सपा का इस बार  साफाया कर दिया है। गृह मंत्री कहा कि बीजेपी की सरकार में कानून का राज लाया, दबंगों का खात्मा कर दिया। पांच सालों में योगी जी ने एक-एक करके सभी गुड़ों को जेल भेजवा दिया या फिर वह जेल में डर के बंद हो गए। भू माफिया के कब्जे से जमीन मुक्त कराकर गरीबों का घर बनवा दिया। उत्तर प्रदेश दूध, चीनी, अदरक के उत्पादन में नम्बर वन है। अखिलेश की सरकार में उत्तर प्रदेश खून करने, दुष्कर्म, डकैती के मामले में नम्बर वन था। अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार में बिजली एक करोड़ 47 लाख घरों में पहुंचाई गई और किसानों के एकाउंट में पैसा भेजने का काम मोदी सरकार ने किया। अगले पांच साल तक किसानों को बिजली का बिल नहीं भरना होगा।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities