ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

siddarthnagar: बीएल वर्मा ने घर-घर जाकर किया जनसंपर्क, बताई भाजपा सरकार की उपलब्धियां

यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार समाप्त हो चुका है। इस चरण में 12 जिलों की 61 सीटों पर कल मतदान होना है। अब सभी राजनीतिक पार्टियां छठे चरण के चुनाव प्रचार की तैयारी में लग गई हैं।

इसी कड़ी में बीजेपी के स्टार प्रचारक, केंद्रीय राज्यमंत्री, बाबू जी कल्याण सिंह के बाद लोधी समाज के बड़े नेता श्री बीएल वर्मा जी ने यूपी के जिला सिद्धार्थ नगर में शोहरतगढ़ विधानसभा के कपिया गांव में घर घर जा कर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने छोटी-छोटी सभा कर लोगों को बीजेपी सरकार के द्वारा किए गये जन हित कार्य के बारे में जानकारी दी।

श्री बीएल वर्मा जी ने कहा की बीजेपी ने बिना किसी भेद भाव के सभी के हितों के लिए कार्य किया है साथ ही कहा कि सपा की सरकारों में सिर्फ परिवार बाद चलता था। उन्होंने कहा की आज अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है, काशी का विकास हो रहा है, प्रदेश के सभी जिलों का विकास बिना भेद भाव के हो रहा है।

श्री बीएल वर्मा जी ने कहा की आज यहां मिले अपार जनस्नेह, शुभकामनाओं और आशीर्वाद से मन आल्हादित है। यही आत्मीयता समाज में भाजपा की विश्वसनीयता बढ़ाती है। उन्होंने जनता से अपील की है कि आप लोग भाजपा को वोट दें, अमन चैन से रहें।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities