ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

यूक्रेन में फंसे एक-एक बच्‍चों को सुरक्षित वापस लाएंगे: Deputy CM Dushyant Chautala

रूस और यूक्रेन बीच जवाबी हमले शुरू हैं। ऐसे में रिहायशी इलाकों में लगातार बमबारी जारी है। इस खौफनाक हमले के बीच यूक्रेन में पढ़ाई के लिए गए भारतीय छात्र फंस गए हैं। इसमें हरियाणा के रहने वाले भी छात्र शामिल हैं। इन छात्रों ने वहां से निकालने के लिए सरकार से मांग की है। इनके परिवार वालों ने भी सरकार ने सहायता की गुहार लगाई है। इस पर हरियाणा के डिप्‍टी सीएम दुष्‍यंत चौटाला ने भरोसा दिया है।

दुष्यंत चौटाला ने जींद पहुंचकर रेस्ट हाउस के प्रांगण में जींद जिले के उचाना, जुलाना, नरवाना हलकों की लगभग 50 सड़कों का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूक्रेन में फंसे हरियाणा के सभी बच्चों को सुरक्षित देश वापस लाएंगे। सरकार इसको लेकर गंभीर है और सरकार लगातार बातचीत कर रही है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यूक्रेन में फंसे हरियाणा के नागरिकों को निकालने के लिए केंद्र सरकार अपने स्तर पर पूरी कोशिश कर रही है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities