ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

विदेश भागने वाले हैं अखिलेश यादव, मायावती ने अखिलेश के ऊपर लगाया बड़ा आरोप

रिपोर्ट- प्रवीण तिवारी
बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बड़ा खुलासा किया है उन्होंने एक सनसनीखेज बयान देते हुए कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव विदेश भागने की फिराक में हैं. क्योंकि उन्हें मालूम है कि उनकी सत्ता में कभी वापसी नहीं हो सकती दोबारा कभी समाजवादी पार्टी अब सत्ता में नहीं आएगी.
दरअसल, लंबे समय बाद मायावती एक बार फिर मीडिया से मुखातिब हुईं और इस बार भी उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव रहे. मायावती ने समाजवादी पार्टी पर मुस्लिमों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया. मायावती ने साफ तौर पर कहा कि मुस्लिमों पर जुल्म के लिए सपा मुखिया जिम्मेदार हैं. उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के साथ समाजवादी पार्टी की मिलीभगत है. मायावती के इन आरोपों के बीच एक बार फिर यह चर्चा जोर पकड़ने लगी है कि क्या वाकई में अखिलेश यादव विदेश में बसने की सोच रहे हैं? क्या वाकई में अखिलेश अब सियासत से तौबा करने जा रहे हैं? क्योंकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब अखिलेश के विदेश में बसने की चर्चाओं ने जोर पकड़ा है. चुनाव के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से लेकर बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने आरोप लगाया था कि चुनाव हारने के बाद अखिलेश यादव विदेश में बस जाएंगे. अखिलेश यादव के विदेश जाने के मुद्दे को बीजेपी हमेशा से तूल देती रही है और अखिलेश यादव ने भी अपने विदेशी दोन को लेकर मजबूती के साथ उसका जवाब दिया. अखिलेश यादव ने चुनाव के दौरान कई बार एक बात कही अगर मैं विदेश नहीं गया होता तो शायद उत्तर प्रदेश में दुनिया का उत्कृष्ट एक्सप्रेसवे नहीं बनवा पाया होता. अगर मैं विदेश नहीं गया होता तो गोमती रिवरफ्रंट नहीं बनवा पाया होता. अगर मैं विदेश नहीं गया होता उत्तर प्रदेश में उत्कृष्ट मेट्रो से लेकर दूसरे विकास कार्य नहीं करा पाया होता.
इन सबके बीच एक तरफ अखिलेश यादव आजम खां शिवपाल और दूसरे समाजवादी नेताओं के आरोपों से घिरे हुए थे. अब एक बड़ा आरोप मायावती ने भी उनपर लगा दिया. ऐसे में इन चर्चाओं के बीच इन आरोप-प्रत्यारोप के बीच अखिलेश यादव के विदेश जाने की खबरें फिर से जोर पकड़ने लगी हैं.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities