ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

सपा और बसपा परिवारवाद, जातिवाद की राजनीति करती हैं: गृहमंत्री अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने बस्ती के हर्रैया बीआरसी मैदान में पहुंचकर जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधा। अमित शाह ने केंद्र और यूपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि यहां के लोगों को मच्छर और माफिया ज्यादा परेशान करते थे। भाजपा स्वच्छता अभियान की योजना ने दिमागी बुखार और योगी सरकार ने गुंडों-माफियाओं का खात्मा करने का काम किया।

गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जब पूर्वांचल में दिमागी बुखार से बच्चे मर रहे थे, तब अखिलेश लंदन घूम रहे थे। भाजपा ने विकास के साथ पूर्वांचल से दिमागी बुखार को खत्म कर दिया। सपा, बसपा की सरकार आती है तो केवल एक क्षेत्र का विकास होता है। भाजपा की दोबारा सरकार आई तो किसानों को पांच साल मुफ्त बिजली, बेटियों को स्कूटी, युवाओं को लैपटॉप और स्मार्ट फोन देंगे। भाजपा ने प्रदेश में चालीस मेडिकल कॉलेज और पांच एक्सप्रेस हाईवे बनवाए हैं। यह भाजपा सरकार में हुए विकास कार्यों का ही परिणाम है। यूपी आज देश में दूसरे नंबर आता है।

अमित शाह ने कहा कि पहले की सरकारों में आतंकी देश में घुस आते थे लेकिन अब भाजपा सरकार में आतंकियों को उनके घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करता है और मारता है। कहा कि सपा और बसपा परिवारवाद, जातिवाद की राजनीति करती हैं, जबकि भाजपा सबका साथ सबका विकास का मंत्र लेकर काम करती है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities