ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के इस जज ने नूपुर शर्मा को सुनाई खरी-खरी, याचिका खरिज कर कहा टीवी में जाकर देश से मांगे माफी‘चायवाले’ ने पवार के ‘पॉवर’ और ठाकरे के ‘इमोशन’ का निकाला तोड़, ‘ऑटो चालक’ को इस वजह से बनाया महाराष्ट्र का चीफ मिनीस्टरउदयपुर घटना को लेकर कानपुर के मुस्लिम संगठन के साथ अन्य लोगों में उबाल, कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाए ‘सरकार’महाराष्ट्र में फिर से बड़ा उलटफेर, शिंदे के साथ फडणवीस लेंगे शपथBIG BREAKING – देवेंद्र फडणवीस नहीं, एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, शाम को अकेले लेंगे शपथशिंदे बने मराठा राजनीति के ‘बाहुबली’ जानिए देवेंद्र भी ‘समंदर’ से क्यों कम नहींPanchang: आज का पंचांग 30 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयMonsoon Update: गाजियाबाद और आसपास के जिलों को करना होगा बारिश का इंतजार, पूर्वी यूपी में हल्की बारिश शुरूउदयपुर हिंसा का सायां यूपी तक पहुंचा, यूपी के मेरठ जोन में अलर्ट, सोशल मीडिया पर खाास नजरCorona Update: कोरोना ने बढ़ाई देश की टेंशन, एक ही दिन में बढ़ 25 फीसदी मरीज बढ़े, 30 लोगों की मौत

सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना बोले- सपा आतंकवादियों के साथ है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पांचवें चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में अयोध्या भी शामिल है तो वहीं रामनगरी में राजनीतिक दलों के दिग्गजों के कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में सीएम योगी ने भाजपा मिल्कीपुर के प्रत्याशी बाबा गोरखनाथ व बीकापुर के प्रत्याशी डॉ अमित सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने भाषण की शुरूआत में कहा कि पांचवे चरण के चुनाव प्रचार का आरंभ रामनगरी अयोध्या से कर रहा हूं।

अयोध्या पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सम्बोधन में जिक्र करते हुए कहा कि रामजन्म भूमि मामले में कांग्रेस सरकार ने राम मंदिर पर ताला लगवाया था। वहीं समाजवादी पार्टी ने रामभक्त कारसेवकों पर गोलियां चलवाईं थी। सीएम ने कहा पूरी दुनिया आज अयोध्या की ओर देख रही है। अयोध्या का मतलब राम मंदिर से है। अगले वर्ष तक यह भव्य मंदिर बनकर तैयार होगा। अयोध्या को भव्य नगरी के रूप में स्थापित करना है तो यूपी में भाजपा की डबल इंजन की ही सरकार रहनी चाहिए। 2017 के पहले आपको बिजली भी नहीं मिलती थी। ईद और मोहर्रम पर यूपी में बिजली आती थी और होली दिवाली पर कटौती होती थी।

अयोध्या का दीपोत्सव भी सभी ने देखा है। गरीब के घर में दीपक बनता है फिर जब वह जगमगाता है तो पूरी दुनिया उसे देखती है। अयोध्या को उसके गौरव के साथ जोड़ने के लिए ही आपके बीच में मैं आया हूं। अगले वर्ष तक बनकर तैयार होगा भव्य मंदिर। सीएम योगी ने कहा कि वर्ष 2020 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भगवान श्रीराम के मंदिर का शिलान्यास किया था। अगले वर्ष तक वहां भव्य मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या को सुंदरतम नगरी के रूप में स्थापित किया जाना है तो उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार रहनी चाहिए। दुनिया इसी भाव से आपकी तरफ देख रही है।

उन्होंने कहा कि हम अयोध्या की पांचों सीट जीतेंगे और प्रदेश में 325 सीटों पर विजय होगी। उन्होंने कहा कि ज्यादा सीटें जीतकर मजबूत और दमदार सरकार बनाएंगे। सीएम ने लोगों से पूछा कि सभी को 2017 से पहले सपा शासनकाल याद है। जब प्रदेश में गुंडों का राज था। लोगों को अपने पर्व मनाने की छूट नहीं होती थी। लोगों में मन में अपराधियों का भय था। सीएम बोले कि भारत में बनी वैक्सीन समय से लोगों को मुहैया कराई गई। इसको प्रदेश की सरकार ने मेगा कैंप लगाकर लोगों को निश्शुल्क उपलब्ध कराया गया। उन्होंने वैक्सीन के लिए भारत सरकार और पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities