ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

सीएम योगी समेत कई विधायकों ने ली शपथ, सदन में लगे जय श्री राम के नारे

विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सभी विधायकों ने शपथ ली। इसके बाद सदन में जय श्री राम के नारे लगाए गये। नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने भी शपथ ली। पक्ष और विपक्ष के विधायकों का अभिवादन करते हुए अखिलेश शपथ लेने पहुंचे।

वहीं, सतीश महाना का विधानसभा अध्यक्ष बनना तय हो गया है। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया है। सपा विधायक ने जय जवान जय किसान का नारा लगाया। विधायक और मंत्री ने मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री को बधाई दी। सदन में अखिलेश यादव ने सीएम योगी से मुलाकात की।

राजपाल सिहं बालियान ने विधायक पद की शपथ ली। सतीश चंद्र शर्मा ने विधायक पद की शपथ ली। उमाशंकर सिंह और विजय लक्ष्मी गौतम ने विधायक पद की शपथ ली। ब्रजेश, मनोहर लाल कोरी ने शपथ ली। राजबाला सिंह ने शपथ ली। वहीं सीएम योगी ने अखिलेश से हाथ, मिलाया। राजा भैया ने शपथ ली। प्रोटेम स्पीकर ने शपथ दिलाई। सीएम योगी ने सबसे पहले शपथ ली। अखिलेश यादव ने कहा कि विपक्ष वर्तमान सरकार की जवाबदेही तय करने के लिए सकारात्मक तरीके से काम करेगा। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने शपथ समारोह से पहले सभी विधायकों को बधाई दी। राजपाल बालियान रालोद विधानमंडल दल के नेता बने। सतीश महाना का विधानसभा अध्यक्ष बनना तय हो गया है, उन्होंने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया है। सपा विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए नहीं उतारेगी उम्मीदवार

आपको बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव मंगलवार को दोपहर 3 बजे विधानसभा के मंडप में होगा। भाजपा ने  विधायक सतीश महाना को इस पद का उम्मीदवार बनाया है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities