ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पर गिरी गाज, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष समेत 23 नेता आप में शामिल

पंजाब विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी में दूसरी पार्टियों के नेताओं का शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को तगड़ा झटका दिया। दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन की उपस्थिति में कांग्रेस की हिमाचल शाखा का एक बड़ा हिस्सा आप में शामिल हो गया। हिमाचल कांग्रेस यूथ प्रदेश अध्यक्ष समेत 23 युवा नेताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन ने हिमाचल प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर सहित 23 अन्य युवा नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। आप में यूथ कांग्रेस के राकेश ठाकुर, गौरव ठाकुर, साजिद अली, अत्तर कपूर, जय लाल शर्मा, भानु शर्मा, गौरव बंचैक, ईशान ओहरी, जसवीर सिंह, विवेक जसवाल, सुधीर सुमन, मनोज शर्मा, पदम नेगी, पंकज सिंगला, जगपाल चौहान, प्रवेश शर्मा, विशाल दुरी, रितेश मेहता, रोनी घेड़ा, अनीश राठौर, राधेश्याम, चेतन चौहान व सागर क्लांटा शामिल हुए।

वहीं, सत्येंद्र जैन ने कहा कि पार्टी को पूरे हिमाचल प्रदेश से अच्छा फीड़बैक मिल रहा है और लोग परिवर्तन के लिए मतदान करने के लिए तैयार है। आम आदमी पार्टी के गवर्नेंस मॉडल की मांग पूरे देश में हो रही है। दूसरी पार्टियों में कई अच्छे लोग हैं जो आम आदमी पार्टी से जुड़ कर इस बदलाव की राजनीति का हिस्सा बनना चाहते हैं।

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities