ब्रेकिंग
ससुराल पहुंची नई-नवेली दुल्हन ने तमंचे से की फायरिंग, हाथ पकड़ कर देवर ने कहा ‘अब ट्रिगर मत दबाना भाभी जी’Rajasthan Paper Leak: कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा रद्द, 8 लोग गिरफ्तार, कल हुई परीक्षा पर भी खतरे का सायाहरिद्वार में अस्थियां विसर्जित करके जयपुर लौट रहे 17 लोग सड़क हादसे के शिकार, 5 की मौत, 12 घायलमध्यप्रदेश के नीमच में दो समुदायों में हिंसा, दरगाह के पास हनुमानजी की मूर्ति लगाने को लेकर बवाल, जमकर हुई पत्थरबाजी और आगजनीबाबा मिल गए… आखिरकार ज्ञानवापी में मिल गया सैकड़ों साल से गायब शिवलिंग !मथुरा में मनाया जा रहा है प्रभु राधारमण लाल का प्रकट्य उत्सव, वृंदावन में विराजित हैं भगवान राधारमण लालआज बेणेश्वर में राहुल गांधी करेंगे जनसभा, बड़ा सियासी संदेश देने की होगी कोशिशज्ञानवापी में जानकारी लीक करने के मामले में टीम का एक सदस्य हटाया गया, आज है सर्वे का तीसरा दिनकोतवाली-कल्याणपुर थाने की ‘खाकी’ ने महकमें की करवाई किरकिरी, बात बिगड़ी तो दरोगा ने SHO पर जमकर लाठियां बरसाईंGyanvapi Mosque Survey : ज्ञानवापी मस्जिद से दूसरे दिन मिले पुख्ता साक्ष्य, सर्वे के वक्त दोनों पक्षो के बीच विवाद

यूपी में सरकारी दफ्तरों के कर्मचारियों के लिए नई गाइडलाइन जारी

यूपी में कोरोना महामारी की तेज रफ्तार अब धीमी हो गई है। जिसको देखते हुए सरकारी दफ्तरों के कर्मचारियों के लिए नए दिशानिर्देश जारी कर दिए गये है। इस दौरान अब केवल गर्भवती महिलायों और दिव्यांग कर्मचारियों को ही दफ्तर आने की रियायत दी गई है। अभी एक दिन में 50 फीसदी ही कर्मचारियों को ही कार्यालय बुलाया जाएगा। इस संबंध में अपर मुख्य सचिन नियुक्ति एवं कार्मिक डा. देवेश चुतर्वेदी ने आदेश जारी कर दिए हैं।

कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण बीती 13 जनवरी को 50 प्रतिशत कर्मचारियों को कार्यालय बुलाए जाने और 50 फीसदी कर्मियों के घर से ही काम करने के आदेश जारी किए गए थे। इनके लिए साप्ताहिक रोस्टर तैयार किया गया था। यानि एक हफ्ते लगातार आने के बाद दूसरे हफ्ते कर्मचारी घर से काम करने के निर्देश दिए गए थे।

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities