ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

चौथे चरण में 1 बजे तक कितने प्रतिशत हुई वोटिंग जानें, पीलीभीत में सबसे ज्यादा मतदान

उत्तर प्रदेश विधानसभा के चौथे चरण में 9 जिलों की 59 सीटों पर मतदान हो रहा है। दोपहर एक बजे तक कितना मतदान हुआ है।जानें-

अब तक सबसे ज्यादा 41.21% मतदान पीलीभीत में हुआ है और दूसरे नंबर पर लखीमपुर खीरी 40.97% फीसदी हुआ है। 

1 बजे तक 37.45% मतदान

फतेहपुर- 40.17 प्रतिशत, उन्नाव- 35.01 फीसदी,  बांदा–37.60 फीसदी, हरदोई- 34.45 फीसदी, फतेहपुर- 40.17 फीसदी, खीरी- 40.97 फीसदी, पीलीभीत-41.21 फीसदी, लखनऊ- 35.09 प्रतिशत, राय बरेली- 40.14 फीसदी, सीतापुर- 36.84 प्रतिशत।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने किया मतदान

लखीमपुर खीरी के एक बूथ केंद्र पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। इस दौरान अजय मिश्रा टेनी की निगरानी करने के लिए बड़ी संख्या में जवान तैनात थे। उनसे मीडिया ने सवाल किये लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया।

उन्नाव में दो घंटे बाधित मतदान

उन्नाव में राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में ईवीएम खराब होने से वोटरों में नाराजगी है। आक्रोशित लोगों का कहना है कि दो घंटो बाद भी मशीन ठीक नहीं हो पाई। ईवीएम खराब होने के कारण मतदाता वोट नहीं कर ड़ाल पा रहे हैं। सदर विधायक सहित अनेक लोग वोट नहीं ड़ाल पा रहे।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities