ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के इस जज ने नूपुर शर्मा को सुनाई खरी-खरी, याचिका खरिज कर कहा टीवी में जाकर देश से मांगे माफी‘चायवाले’ ने पवार के ‘पॉवर’ और ठाकरे के ‘इमोशन’ का निकाला तोड़, ‘ऑटो चालक’ को इस वजह से बनाया महाराष्ट्र का चीफ मिनीस्टरउदयपुर घटना को लेकर कानपुर के मुस्लिम संगठन के साथ अन्य लोगों में उबाल, कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाए ‘सरकार’महाराष्ट्र में फिर से बड़ा उलटफेर, शिंदे के साथ फडणवीस लेंगे शपथBIG BREAKING – देवेंद्र फडणवीस नहीं, एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, शाम को अकेले लेंगे शपथशिंदे बने मराठा राजनीति के ‘बाहुबली’ जानिए देवेंद्र भी ‘समंदर’ से क्यों कम नहींPanchang: आज का पंचांग 30 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयMonsoon Update: गाजियाबाद और आसपास के जिलों को करना होगा बारिश का इंतजार, पूर्वी यूपी में हल्की बारिश शुरूउदयपुर हिंसा का सायां यूपी तक पहुंचा, यूपी के मेरठ जोन में अलर्ट, सोशल मीडिया पर खाास नजरCorona Update: कोरोना ने बढ़ाई देश की टेंशन, एक ही दिन में बढ़ 25 फीसदी मरीज बढ़े, 30 लोगों की मौत

हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित करके जयपुर लौट रहे 17 लोग सड़क हादसे के शिकार, 5 की मौत, 12 घायल

दिल्ली-जयपुर हाईवे लगातार मौत का हाईवे बना हुआ है। ताजा हादसा हरियाणा के रेवाड़ी के पास हुआ। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर आज सुबह एक हादसा हो गया। सवारियों से भरी एक क्रूजर गाड़ी हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से क्रूजर में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। इस हादसे में क्रूजर में सवार 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जबकि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घायलों के मुताबिक राजस्थान के जयपुर के सामोद गांव का एक परिवार सोमवार को हरिद्वार में अस्थि विसर्जन के लिए गया था। क्रूजर में परिवार और रिश्तेदारों को मिलाकर कुल 17 लोग सवार थे। हरिद्वार से लौटते समय रेवाड़ी के दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मंगलवार सुबह करीब 6 बजे गाड़ी ओढ़ी कट के पास खड़े ट्रक से टकरा गई और ये बड़ा हादसा हो गया।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities