बड़ी ख़बरें
किसान नेताओं पर दिए गए विवादित बयान से घिरे जेपी दलाल, तमाम खापों ने सुनाई खरी-खरी; जानें क्या क्या कहा ?मनोहर लाल सरकार ने प्रदेश में दो नए पुलिस स्टेशन खोलने और 6 नए फास्टट्रैक कोर्ट्स स्थापित करने की मिली मंजूरी, जानें आगे क्या हुआलॉ अफसरों की भर्ती में लागू होगा आरक्षण, आरक्षण नीति से भरी जाएंगी 178 भर्तियों में से 58 सीटें17 दिन तक टनल के अंदर ‘यमराज’ से कुछ इस तरह से लड़ते रहे 41 बहादुर, खिचड़ी-दलिया खाकर अंधेरी कोठरी में जांबाज खेलते थे क्रिकेटहरियाणा कांग्रेस विधायक दल की 6 दिसंबर को बैठक, सत्ता पक्ष को घेरने की रणनीति पर होगी चर्चाशीतकालीन सत्र के दूसरे दिन भी सीएम ने नहीं की गन्ने की कीमत की घोषणा, लॉरेंस-SYL समेत कई मुद्दों पर हुई चर्चाविकसित भारत संकल्प यात्रा में साथ-साथ दिखाई देंगे भाजपा-जजपा-निर्दलीय, जानें किन जिलों में मंत्री रहेंगे मौजूदअरविंद केजरीवाल और भगवंत मान दो दिसंबर को गुरदासपुर में विकास कार्यों का करने जा रहे उद्घाटन, जानें क्या हैं खास तैयारीSKY की एक गलती ने गायकवाड़ के शतक पर फेर दिया पानी, मैक्सवेल की वेरी-वेरी स्पेशल पारी के चलते तीसरा टी 20 मैच आस्ट्रेलिया टीम जीतीजहां विज्ञान हारा वहां आस्था का दिखा चमत्कार,महादेव के चमत्कार ने सिलक्यारा टनल में बचा ली 41 जिंदगियां!

दरिंदों ने छात्रा से गैंगरेप के बाद प्राईवेट पार्ट को दांतों से काटकर किया जख्मी, अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रही प्रयागराज की बेटी

प्रयागराज। जनपद के कौंधियारा थाना क्षेत्र स्थित एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां तीन दरिंदों ने कक्षा बारवीं की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप किया। इसके बाद दरिंदों ने शराब के नशे में धुत होकर उसके प्राईवेट पार्ट को दांतों से काटा। जिससे गहरे घाव हो गए। पीड़िता को आरोपी मरणासन्न अवस्था में सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। परिवारवाले उसे घायल अवस्था में अप्सताल में भर्ती कराया। जहां पिछले 14 दिन से बेटी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कौंधियारा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा बारवीं की छात्रा अपनी मां, दादी और छोटी बहन के साथ रहती है। जबकि उसके पिता औा बाबा मुम्बई में प्राईवेट नौकरी करते हैं। छात्रा का गांव के एक लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वह अक्सर परिवार से छिपकर उससे मिलने जाती थी। आरोप है कि, 10 अगस्त की रात करीब 11 बजे युवक ने लड़की के मोबाइल पर कॉल कर मिलने के लिए बुलाया। युवक के बुलावे पर वह उससे मिलने के लिए चली गई। युवक ने लड़की को कार में बैठा लिया। आरोप है कि, युवक लड़की को कार में बैठाकर एक कमरे में ले गया। जहां पहले से मौजूद उसके दो दोस्त मौजूद थे। तीनों ने छात्रा के साथ बारी-बारी से रेप किया।

इतना ही नहीं, लड़कों ने उसके प्राइवेट पार्ट को जख्मी कर दिया। साथ ही लड़की के पूरे शरीर पर दांतों से काटकर गहरे जख्म कर दिए। लड़की तड़पती रही, लेकिन लड़कों ने उसे छोड़ा नहीं। इसके बाद तीनों लड़के उसे कार से कौंधियारा थाने से एक किलोमीटर दूर फेंककर भाग गए। लड़की काफी देर तक वहां पड़ी कराहती रही, लेकिन किसी की उस पर नजर नहीं पड़ी। आधी रात को गश्त के दौरान कौंधियारा पुलिस ने उसको सड़क किनारे पड़ा देखा। इसके बाद पुलिस वाले उसे थाने उठा लाए। फिर उसकी पहचान करने के लिए आस-पास के लोगों को बुलाया। एक आदमी ने पुलिस को उस लड़की के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने लड़की को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया। साथ ही लड़की के घर वालों को सूचना दी।

लड़की की हालत में सुधार नहीं होता देख डॉक्टरों ने उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में रेफर कर दिया। इस बीच पिता और बाबा भी मुंबई से आ गए। इसके बाद परिवार वालों ने लड़की को यमुनापार के एक अस्पताल में एडमिट कराया है। अभी उसका इलाज चल रहा है। पीड़िता के बाबा ने आरोप है उनकी नातिन के साथ ा तीन लोगों ने गलत काम किया है। उसको जानने वाले गांव के लड़के ने उसे 10 अगस्त की रात घर से बाहर बुलाया। उसे उठा ले गए। बाबा ने आरोप लगाया, ’कौंधियारा पुलिस को मैंने 18 अगस्त को तहरीर दी थी। मगर, पुलिस ने उसके आधार पर मुकदाम नहीं दर्ज की है। पुलिस मनगढ़ंत कहानी बनाकर आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है।

पीड़िता के बाबा ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने खुद अपनी ओर से एप्लीकेशन तैयार कर दुर्घटना में मुकदमा कर दिया है। पुलिस की एफआईआर में लिखा है कि पीड़िता सड़क पार कर रही थी। तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गई। पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मानसिक तौर पर अस्वस्थ बताया है। जबकि उसने इसी साल इंटर की परीक्षा पास की है। परिजनों का आरोप है कि अगर वह पागल है, तो कैसे इंटर तक की पढ़ाई कर ली। वहीं इस मामले में शैलेष कुमार पाण्डेय एसएसपी प्रयागराज का कहना है कि इसके घटना के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, ऐसा हुआ है तो जो भी दोषी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities