बड़ी ख़बरें
मध्य प्रदेश में वोटों की गिनती का काउनडाउन शुरू, कमलनाथ की जीत वाली थ्योरी के बीच मामा के साथ ही अब ‘महाराजा’ की जय-जयकार से सियासी उबालहरियाणा पुलिस ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए उठाया ये खास कदम, DGP ने बताया पूरा प्लानसीएम मनोहर लाल ने इतने राजमार्गों के सुधार को दी मंजूरी, खर्च होंगे 156.20 करोड़ रुपयेगुरदासपुर व पठानकोट के लोगों को मिली कई परियोजनाओं की सौगात, जानें पंजाब सरकार ने किन परियोजना का किया ऐलानचंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों के बीच आई कंगना रनौत की प्रतिक्रिया, जानें क्या बोलीं1854 करोड़ रुपए के विकास प्रोजेक्ट हुए शुरु, मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हुआ ये कामसंत निरंकारी मिशन के नशा मुक्ति अभियान कार्यक्रम में पहुंचे सीएम , जानें क्या कहा आगेपंजाब में लोग खुश, 2024 के लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी जीतेगी 13 सीटें, गुरदासपुर में आगे क्या बोले केजरीवालमतगणना से ठीक पहले ‘लीक’ हो गया बीजेपी के सीएम कैंडीडेट का नाम, बाबा बालकनाथ ले सकते हैं राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथहां ऐसे ही हैं सीएम भूपेश बघेल, बंजर जमीन पर तैयार कर दी कांग्रेस की सियासी जमीन, दूसरी बार ‘काका’ ले सकते हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद की शपथ

भगवंत मान सरकार ने चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड की डिटेल सरकार ने की सांझा

पूरे पंजाब में हुई भारी वर्षा के पानी के कहर के कारण राज्य के कई ज़िलों में हाहाकार मची हुई है। इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा लगातार बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया जा रहा है और बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए कई तरह से प्रयास किए जा रहे हैं..

पंजाब सरकार द्वारा इस गंभीर स्थिति से निपटने के लिए बी.एस.एफ. व एन.डी.आर.एफ. की टीमों को मैदान में उतारा गया है जिनके द्वारा लगातार 24 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है ताकि हर ज़िंदगी को बचाया जा सके।

इसी बीच पंजाब सरकार द्वारा पंजाब चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड की डिटेल सांझी की गई है ताकि लोगों की सहायता के दौरान किसी भी तरह की पैसे की कोई कमी न आए और बचाव कार्य बिना किसी बाधा के जारी रहे। इस संबंध में पूर्ण जानकारी नीचे दी गई है।

 

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities