ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के इस जज ने नूपुर शर्मा को सुनाई खरी-खरी, याचिका खरिज कर कहा टीवी में जाकर देश से मांगे माफी‘चायवाले’ ने पवार के ‘पॉवर’ और ठाकरे के ‘इमोशन’ का निकाला तोड़, ‘ऑटो चालक’ को इस वजह से बनाया महाराष्ट्र का चीफ मिनीस्टरउदयपुर घटना को लेकर कानपुर के मुस्लिम संगठन के साथ अन्य लोगों में उबाल, कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाए ‘सरकार’महाराष्ट्र में फिर से बड़ा उलटफेर, शिंदे के साथ फडणवीस लेंगे शपथBIG BREAKING – देवेंद्र फडणवीस नहीं, एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, शाम को अकेले लेंगे शपथशिंदे बने मराठा राजनीति के ‘बाहुबली’ जानिए देवेंद्र भी ‘समंदर’ से क्यों कम नहींPanchang: आज का पंचांग 30 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयMonsoon Update: गाजियाबाद और आसपास के जिलों को करना होगा बारिश का इंतजार, पूर्वी यूपी में हल्की बारिश शुरूउदयपुर हिंसा का सायां यूपी तक पहुंचा, यूपी के मेरठ जोन में अलर्ट, सोशल मीडिया पर खाास नजरCorona Update: कोरोना ने बढ़ाई देश की टेंशन, एक ही दिन में बढ़ 25 फीसदी मरीज बढ़े, 30 लोगों की मौत

एटीएम हैकर और अपराधियों से दोस्ती रखने पर 7 पुलिस कर्मी लाइन हाजिर, क्राइमब्रांच के हैं पुलिस कर्मी

रिपोर्ट- प्रवीण तिवारी

कानपुर पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने अपराधियों से दोस्ती रखने पर क्राइमब्रांच के सात पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। एटीएम हैकरों और अपराधियों से मिलीभगत रखने पर पुलिस कर्मियों के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है। उनकी जगह नए पुलिस कर्मियों को तैनाती दी गई है।

पुलिसकर्मी दे रहे थे अपराधियों को संरक्षण
दरअसल, करीब दो महीने पहले एटीएम हैकर अमित चौहान पकड़ा गया था। जांच के दौरान पता चला कि हेड कांस्टेबल अमित चौधरी से एटीएम हैकर की दोस्ती थी। इसके बाद सामने आया कि अमित के साथ ही क्राइम ब्रांच के सिपाही प्रबल और सिपाही राजीव यादव ने भी एटीएम हैकर को संरक्षण दे रखा है। मामला यहीं नहीं थमा सर्विलांस प्रभारी दरोगा मो. आसिफ का भी अपराधियों से गठजोड़ सामने आया था। एक के बाद एक पुलिस कर्मियों का अपराधियों से मेलजोल होने के बाद शुक्रवार रात पुलिस कमिश्नर ने क्राइम ब्रांच में तैनात दरोगा शुभम यादव, हेड कांस्टेबल शमशाद अली, शिववीर सिंह, रवि कुमार और सिपाही अंकुर भदौरिया, लाखन सिंह और देवांश सिरोह को लाइन हाजिर कर दिया। इसके पहले मोहम्मद आसिफ को निलंबित किया जा चुका है। क्राइम ब्रांच के दागी पुलिस कर्मियों की जांच अभी जारी है।

नए पुलिसकर्मियों को मिली जिम्मेदारी
क्राइम ब्रांच में आठ नए पुलिसकर्मियों को तैनाती दी गई है। सीसामऊ थाने के दरोगा विक्रम सिंह, चकेरी के हेड कांस्टेबल विनोद कुमार, कर्नलगंज के हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार, स्वरूपनगर के सिपाही शीतांश गंगवार, पुलिस लाइन से सिपाही सूरज सिंह और सिपाही पूनम के अलावा ट्रैफिक से हाकिम सिंह और यूपी-112 से सिपाही अभिषेक कुमार को क्राइम ब्रांच में तैनाती दी गई है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities