ब्रेकिंग
Auraiya: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधेड़ हुआ घायलAuraiya: सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 यात्री हुए घायलAgra: बेटों ने नहीं दिया सम्मान तो पिता ने संपत्ति की डीएम के नामHamipur: हाईवे पर हुई दो दुर्घटनाएं, तीन लोग हुए घायलHamirpur: ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौके पर हुई मौतHamirpur: विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु, जनपद को नौ जोन और 42 सेक्टर में बांटा गयामहोबा दौरे पर प्रियंका गांधी, प्रतिज्ञा रैली को करेंगी सम्बोधितHamirpur: शहर के बीच जेल तालाब में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टलाJaunpur: पुलिस चौकी में घुसा ट्रक, हादसे में 1 की मौत, एक पुलिसकर्मी घायलडेस्टिनेशन वेडिंग के लिए ये हैं सबसे पॉपुलर स्थान

83 Film का टीजर हुआ रिलीज, ट्रेलर देखकर दर्शकों की बढ़ जाएगी बेकरारी

लंबे समय सभी दर्शक बेस्रबी से रणवीर सिंह स्टारर फिल्म (83 The Film) का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ। इस दौरान फिल्म 83 की पहली झलक निर्माताओं ने आइकॉनिक क्रिकेट ड्रामा का टीजर रिलीज कर दिया है और इसका ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है। सिनेमाघरों में फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हो जाएगी। ये टीजर भारतीय क्रिकेट के इतिहास की सबसे खूबसूरत यादों का है, जिसमें भारत विश्व विजेता बनकर सामने आया था। आपको बता दें कि कोरोना वायरस की मची तबाही के चलते फिल्म का न ही ट्रेलर आया था और ना ही टीजर। लेकिन अब सिनेमाहॉल खुलने के बाद से ही कई सारी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।

इस फिल्म में टीज़र की शुरुआत एक क्रिकेट स्टेडियम के साथ होती है। जिसमें एक मैच कठिन दौर से गुजर रहा होता है। कबीर खान के द्वारा निर्देशित फिल्म 83 बहुत लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसके साथ ही ताहिर राज भसीन, जीवा, जतिन सरना, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, निशांत दहिया, दिनकर शर्मा, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, आदिनाथ कोठारे, अम्मी विर्क, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का रोल निभाती नजर आएंगी।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities