ब्रेकिंग
पश्चिम में मचा कोहराम, ध्रुवीकरण की सियासत में कौन किस पर भारी!Goa Election: बीजेपी ने छह प्रत्याशियों की लिस्ट की जारी, जानिए किसे-किसे मिला टिकटMouni Roy Haldi Ceremony: मौनी रॉय-सूरज नांबियार की हल्दी फोटोज-वीडियोज हुए वायरलरेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की छात्रों से अपील, रेलवे आपकी संपत्ति हैं, इसे सुरक्षित रखेंRRB NTPC: धांधली के विरोध में छात्रों का लगातार तीसरे दिन प्रदर्शन जारी, ट्रेन में लगाई आगपति से बगावत स्वाति को पड़ा महंगा, कटा टिकट! क्या पति के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव?Chhattisgarh: सीएम भूपेश बघेल ने कर्मचारियों को दी बड़ी सौगातराफेल विमान पायलट शिवांगी सिंह ने गणतंत्र दिवस परेड में लिया हिस्सायूपी में सरकारी दफ्तरों के कर्मचारियों के लिए नई गाइडलाइन जारीजम्मू-कश्मीर के लाल चौक पर पहली बार फहराया गया तिरंगा, लोगों में दिखा जोश

हरदा के एक ट्वीट से आया उत्तराखंड कांग्रेस में भूचाल ! किसे कहा सत्ता का पाला मगरमच्छ !

देवभूमि में 2022 में होने वाला चुनाव बेहद ही रोमांचक मोड़ पर जाता नजर आ रहा है , बीजेपी को कांग्रेस से कड़ी चुनौती मिलती नजर आ रही है तो वही कांग्रेस अपनी अंतरकलह से जूझ रही है , वैसे  ही कहा जाता है की इस बार कांग्रेस के मुकाबले में उत्तराखंड में कोई दूसरा नहीं है , बल्कि कांग्रेस का मुकाबला खुद  कांग्रेस से ही है , आज ये खुलकर सामने आ गया , हरीश रावत के एक बयान  ने पार्टी के अंदर की गुटबाजी  खुलकर सामने आ गयी ! आज हरीश रावत ने फेसबुक और ट्वीट के जरिये अपने ही संगठन पर बड़े सवाल खड़े कर दिए ! माना जा रहा है की हरीश रावत का ये हमला सीधे तौर पर उत्तराखंड के प्रभारी देवेंद्र यादव के ऊपर है ! क्योकि लगातार देवेंद्र यादव प्रीतम सिंह को आगे बढ़ाने का काम कर रहे है जिससे हरीश रावत बौखलाए हुए है और आखिरकार आज हरीश रावत ने फेसबुक और ट्वीट के जरिये अपने दिल का दर्द बयां कर ही दिया , हरीश रावत के इस  ट्वीट पार्टी के अंदर बगावत का बिगुल फूंक दिया है !  पहले देखिये क्या लिखा है हरीश रावत ने !
#चुनावरूपी समुद्र है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। जिस समुद्र में तैरना हैसत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं।

जिनके आदेश पर तैरना है, उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं। मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि #हरीशरावत अब बहुत हो गया, बहुत तैर लिये, अब विश्राम का समय है.

फिर चुपके से मन के एक कोने से आवाज उठ रही है “न दैन्यं न पलायनम्” बड़ी उपापोह की स्थिति में हूंँ, नया वर्ष शायद रास्ता दिखा दे। मुझे विश्वास है कि #भगवानकेदारनाथ जी इस स्थिति में मेरा मार्गदर्शन करेंगे।

हरीश रावत ने इस ट्वीट के जरिये प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव को बीजेपी का एजेंट बता दिया साफ़ तौर पर हरीश रावत के खासमखास सुरेंद्र अग्रवाल ने साफ़ तौर पर प्रभारी देवेंद्र यादव पर हमला बोलते हुए कहा की बीजेपी के इसारे पर काम कर आरहे है देवेंद्र यादव , जाहिर तौर पर इस ट्वीट के बाद हंगामा तो बरपना ही था , अब हरीश रावत के इस बड़े हमले के बाद कांग्रेस में बवाल मचना तय है !

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities