ब्रेकिंग
पश्चिम में मचा कोहराम, ध्रुवीकरण की सियासत में कौन किस पर भारी!Goa Election: बीजेपी ने छह प्रत्याशियों की लिस्ट की जारी, जानिए किसे-किसे मिला टिकटMouni Roy Haldi Ceremony: मौनी रॉय-सूरज नांबियार की हल्दी फोटोज-वीडियोज हुए वायरलरेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की छात्रों से अपील, रेलवे आपकी संपत्ति हैं, इसे सुरक्षित रखेंRRB NTPC: धांधली के विरोध में छात्रों का लगातार तीसरे दिन प्रदर्शन जारी, ट्रेन में लगाई आगपति से बगावत स्वाति को पड़ा महंगा, कटा टिकट! क्या पति के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव?Chhattisgarh: सीएम भूपेश बघेल ने कर्मचारियों को दी बड़ी सौगातराफेल विमान पायलट शिवांगी सिंह ने गणतंत्र दिवस परेड में लिया हिस्सायूपी में सरकारी दफ्तरों के कर्मचारियों के लिए नई गाइडलाइन जारीजम्मू-कश्मीर के लाल चौक पर पहली बार फहराया गया तिरंगा, लोगों में दिखा जोश

Merry Christmas 2021: दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजने के लिए क्रिसमस के बधाई संदेश

पूरी दुनिया में ईसा मसीह के जन्म के पर्व क्रिसमस की जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही हैं। पिछले दो सालों से क्रिसमस का त्योहार कोरोना के चलते सामूहिक रूप से नहीं मनाया जा रहा था। लेकिन इस बार बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा।

हमारे देश में भी खासकर ईसाई धर्म को मानने वाले लोगों में क्रिसमस को लेकर बेहद खुशी दिखाई दे रही है। इस दौरान सभी लोग अपने घरों, बाजारों और चर्चों में क्रिसमस मनाने की तैयारियां कर रहे हैं। इस बार पर्व को लेकर लोगों में उत्साह की नई लहर है। बाजारों में भी क्रिसमस से जुड़े समान की खरीदारी तेज हो गई है।इस पावन अवसर पर अगर आप भी अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और जानने वालों को क्रिसमस के बधाई संदेश भेज कर उनकी खुशियों में शामिल होना चाहते हैं तो हम आपको यहां पर कुछ संदेशों के बारे में बताएंगे।

सबके दिलों में हो सबके लिए प्यार,

आने वाला हर दिन लाए खुशियों का त्योहार,

इस उम्मीद के साथ आओ भुलाकर सारे गम,

क्रिसमस का हम सब करे वेलकम।

 

क्रिसमस 2021 आये बनके उजाला,

खुल जाए किस्मत का ताला हमेशा,

आप पर रहे मेहरबान ऊपर वाला ,

यही दुआ करते हैं आपका यह चाहने वाला!

Happy Christmas 2021!

 

दोस्तों से हर लम्हे में क्रिसमस है,

दोस्ती की ये दुनिया दीवानी है,

दोस्तों के बिना जिंदगी बेकार है,

दोस्तों से ही तो जिंदगी में बहार है,

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities